Take a fresh look at your lifestyle.

MWC में खुलेगा OnePlus के 5G फोन का रहस्य, जो होगा OnePlus 7 से अलग

Oneplus is bringing 5G capable device in MWC 2019

बार्सिलोना के स्पेन में होने वाले MWC 2019 में Oneplus कंपनी अपने 5G स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप को शोकेस करेगी. कंपनी Qualcomm के बूथ पर अपने 5G फोन का डेमो दिखाएगी. 5G प्रोटोटाइप के शोकेस के लिए कंपनी ने मीडिया को इंविटेशन भेज दिया है. कंपनी का कहना है कि वह लोगों को 5G का एक्सपीरियंस देगी.

कंपनी का कहना है कि शोकेस को इस बात के लिए डिज़ाइन किया गया है कि गेमिंग सहित कई क्षेत्रों में 5G कैसे फायदेमंद होगा. इनविटेशन में वनप्लस 5G gaming पर ज्यादा जोर दे रही है. इसके साथ ही कंपनी MWC 2019 में फरवरी के अंत में Oneplus 7 को भी लॉन्च कर सकती है.

Oneplus

ले सकेंगे 5G गेमिंग का एक्सपीरियंस

कंपनी का कहना है कि Oneplus Qualcomm के बूथ पर Community के साथ connect और Communicate करने के लिए सभी को 5 जी नेटवर्क पर आमंत्रित करता है. उपस्थित लोग OnePlus 5G प्रोटोटाइप पर 5G गेमिंग की क्षमताओं का एक्सपीरियंस ले सकेंगे. पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल कंपनी ने Qualcomm के इवेंट के दौरान घोषणा की थी कि Oneplus 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली पहली कंपनी होगी.

Oneplus Send Out Media Invitation, Image Source-MySmartPrice

बूथ पर दिखेंगे सिर्फ प्रोटोटाइप

 

वनप्लस ने 5 जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले पहले ब्रांडों में European Telecom Carrier EE के साथ सहयोग किया है. कंपनी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि MWC 2019 के दौरान जो डिवाइस शोकेस किया जाएगा, वह एक तैयार प्रोडेक्ट नहीं होगा और कंपनी के बूथ पर सिर्फ प्रोटोटाइप दिखाई देंगे.

Oneplus Upcoming 5G Smartphone, Image Source- Digit

ऐसा होगा Oneplus का 5G स्मार्टफोन प्रोटोटाइप 

Oneplus का 5G स्मार्टफोन प्रोटोटाइप Qualcomm के अगले जनरेशन Flagship स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ-साथ Qualcomm के X50 5G मॉडम द्वारा संचालित होगा. पिछली रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि वनप्लस का 5 जी स्मार्टफोन वनप्लस 7 लाइनअप का हिस्सा नहीं होगा और कंपनी का ये 5G स्मार्टफोन नई लाइनअप को पेश करेगा.

Oneplus, Image Source-Engadget

OnePlus 5G फोन की संभावित कीमत

एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 5G फोन की कीमत Oneplus 7 से काफी महंगा होगा. Oneplus 5G स्मार्टफोन की संभावित कीमत OnePlus 6T से 100 डॉलर अधिक होगी. हालांकि कंपनी वनप्लस 7 को इस साल के अंत में लॉन्च करेगी.

ये कंपनी ला रही Smartwatch की तरह हाथ में पहनने वाला स्मार्टफोन

Comments are closed.