Take a fresh look at your lifestyle.

भारत में शुरू हुई Spotify की सर्विस, फ्री होगा अब ऑनलाइन म्यूजिक

ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है Spotify

दुनिया की जानी-मानी ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Spotify ने भारत में भी अपनी सेवा को शुरू कर दिया है. इससे अब कंपनी के साथ करोड़ों भारतीय यूजर्स जुड़ जाएंगे. खबर मिली है कि इसेहाल ही में लॉन्च हुए Samsung Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन्स में स्पॉट किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 6 मार्च से भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध करा देगी. इस एप के सुविधा के लिए आपको काफी कम शुल्क चुकाना होगा.

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर सबको देगा टक्कर

म्यूजिक ऐप Spotify की प्रीमियम सेवा 119 रुपये प्रतिमहीने से शुरू हो रही है, और साथ ही इसके लिए डेली सब्सक्रिप्शन भी आप ले सकते हैं. आप अगर डेली सब्सक्रिप्शन लेते है तो इस दौरान ग्राहकों को 13 रुपये हर दिन का का भुगतान करना होगा. कहा जा रहा है कि यह भारत में JioSaavn Wynk Amazon Prime जैसे ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप को टक्कर देगा.

Spotify म्यूजिक ऐप के फीचर्स

Spotify म्यूजिक ऐप के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमे आपको पर्सनलाइज्ड प्लेलिस्ट और रेकोमेंडेशन्स के साथ ही डिवाइस में पहले से ही उपलब्ध म्यूजिक को एक्सेस करने का भी फायदा मिलने वाला है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आप इसके सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर्स अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. Spotify के CEO डेनिएल ने बताया कि भारत म्यूजिक के मामले में एक समृद्ध देश है, इसलिए हम इस भारतीय बाजार में इस कस्टम म्यूजिक को लॉन्च करने जा रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि इस एप पर 96 मिलियन यानी कि 9.6 करोड़ से ज्यादा गाने मौजूद है.

Comments are closed.