Take a fresh look at your lifestyle.

Oppo ने लॉन्च किया Realme 3 स्मार्टफोन, फिचर्स उड़ा देंगे होश

भारत में आया Realme 3

Oppo की सिस्टर कंपनी Realme ने भारतीय बाजार में अपना एक नया बजट स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया. Realme 3 को दो मेमोरी वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB +64GB में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की पहली सेल 12 मार्च को ऑनलाइन चैनल्स के द्वारा की जाएगी.

Realme 3 ऑफर्स

लॉन्च ऑफर की बात की जाए तो HDFC कार्ड होल्डर्स 500 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. इसी तरह Realme की वेबसाइट से स्मार्टफोन को खरीदने पर ग्राहक MobiKwik पर 20 प्रतिशत सुपरकैश का भी लाभ ले सकेंगे. जियो की ओर से फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को 5,300 रुपये का फायदा भी मिलेगा. इसके अलावा ग्राहक Realme 3 Iconic केस को ब्लैक, डायमंड ब्लू और येलो कलर ऑप्शन में 599 रुपये में भी खरीद पाएंगे.

Realme 3 फीचर्स और कीमत

इस स्मार्टफोन के रियर में 13MP+2MP के दो कैमरे दिए गए हैं. इसका अपर्चर f/1.8 है. यहां PDAF फास्ट फोकसिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. इस कैमरे के साथ नाइटस्केप, हाइब्रिड HDR, क्रोमा बूस्ट और पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. कंपनी ने खासतौर पर ये जानकारी दी है कि नाइटस्केप मोड में बेहतरीन लो-लाइट फोटोग्राफी की जा सकेगी और इस प्राइस रेंज में ये पहला फोन है, जिसमें ये फीचर दिया गया है. वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां 13MP AI कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है. ये कैमरा AI फेशियल अनलॉक को भी सपोर्ट करता है.

Realme 3 को भी Realme 2 की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है. फोन को ग्रेडिएंड डिजाइन के साथ तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें ब्लू डायमंड, आइकॉनिक ग्रे और आइकॉनिक यलो कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है. Realme 3 के बेस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है जबकि 4GB +64GB वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है.

Comments are closed.