Take a fresh look at your lifestyle.

टीम इंडिया के इस कारनामे की पाकिस्तान में हो रही है खूब चर्चा

क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान दो ऐसी टीमें हैं जो मैदान में आमने-सामने होते हैं तो क्रिकेट का तनाव अपने चरम पर होता है. लेकिन मैदान से बाहर ये दोंनो ही देश सारी बातें भूल जाते हैं. दोनों टीमों के बीच आजकल भाईचारा भी नजर आता है और वे एक-दूसरे की तारीफ भी करते हैं. कुछ महीने पहले शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ की थी.

IND vs AUS
IND vs AUS

इमरान ने पहले दी थी भारत को बधाई

बता दें कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरिज में जब पटखनी दी तो ये कारनामा करने वाली भारतीय टीम एशिया की पहली टीम बनी है और टीम इंडिया के इस कारनामे की चारों ओर तारीफ हो रही है. जानने वाली बात ये है कि पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी भारत की तारीफ में कसीदे गढ़े हैं. इसमें सुर मिलाया है पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान ने. इमरान ने ट्वीट कर भारतीय टीम को बधाई दी थी. इसमें पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने भी साथ निभाया है.

अकरम ने की विराट की तारीफ

अपने जमाने के दिग्गज पाकिस्तानी स्विंग गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा कि विराट कोहली ने टीम की अच्छे ढंग से कप्तानी की है और टीम ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया है. अकरम के अनुसार इस प्रदर्शन के लिए विराट कोहली तारीफ के हकदार हैं. उन्होंने भारत के मजबूत घरेलू क्रिकेट ढांचे की भी तारीफ की.

पाकिस्तान
IND vs AUS

मोहसिन खान ने की पुजारा की तारीफ

वहीं पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मोहसिन खान ने इसके लिए पुजारा, कोहली और पंत की तारीफ की. उनका कहना है कि इन्होंने इतने रन बना दिए कि गेंदबाज बिना किसी दबाव के गेंदबाजी कर पाए. इसके अलावा भी कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को बधाई दी है.

Ind vs Aus
Ind vs Aus

‘भारत तारीफ का हकदार’-मोइन खान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोइन खान का कहना है कि एशिया की किसी भी टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में जीतना आसान काम नहीं है. भारत ने ये कर दिखाया है और भारत जीत के तारीफ हकदार है. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है.

Ind vs Aus : 71 साल बाद टीम इंडिया ने बदला हवा का रुख, ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में दी मात

Comments are closed.