Take a fresh look at your lifestyle.

Panasonic ने लॉन्च किया नया DSLR कैमरा, कैमरे की खूबी कर देगी हैरान

Panasonic का नया DSLR कैमरा है दमदार

जापान की मल्टीनैशनल इलैक्ट्रॉनिक्स कम्पनी Panasonic ने DLSR की तरह दिखने वाले अपने ब्रिज कैमरे को बाजार में उतारा है. इसे लेकर कम्पनी ने बताया कि FZ1000 II कैमरे में बड़ा सैंसर है जो कि 16× ज़ूम को सपोर्ट करेगा. इसे चलाना बहुत ही आसान है यानी कोई भी बिना ज्यादा फंक्शन्स के बारे में पता किए इसका इस्तेमाल कर सकेगा.

panasonic FZ1000 II dslr camera

बात कीमत की करें तो इसकी कीमत 899 डॉलर (लगभग 64 हजार रुपए) के आस-पास रहेगी. आपको इसमें की आधुनिक फीचर्स मिलेंगे. जो कि आपको फोटोग्राफी के दौरान काफी काम आएंगे.

panasonic FZ1000 II dslr camera

कैमरे का नाम है FZ1000 II

बताया जा रहा है कि पैनासोनिक के इस नए कैमरे का नाम FZ1000 II है और ब्रिज कैमरे को मार्च तक बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा. इसमें कंपनी ने 25-400mm साइज का बड़ा ज़ूम लैंस दिया है जो कि 16× ऑप्टिकल ज़ूम को सपोर्ट करेगा. इसमें 1 इंच आकार का CMOS सैंसर है जो कि 20.1 मैगापिक्सल की तस्वीरों को क्लिक करेगा.

Panasonic
panasonic FZ1000 II dslr camera

सबसे ज्यादा है इसकी जूम क्वालिटी

जानकारी के मुताबिक, कैमरे को बेहतर बनाने के लिए इसमें ज़ूम कम्पोज़ असिस्ट फीचर को खासतौर पर मिलेगा. जो ऑब्जैक्ट के शॉट से बाहर आ जाने पर बहुत ही तेजी से ज़ूम आऊट करेगा. बताया जा रहा है कि यह कैमरा 0.09 सैकेंड्स में तस्वीर को क्लिक कर लेगा. खास बात यह है कि इस नए कैमरे में कंपनी ने 13 तरह के फंक्शनों वाला बटन दिया है जो सीन के हिसाब से फोटो क्लिक करता है. साथ ही बता दें कि इसके जरिए 4k वीडियो को रिकार्ड किया जा सकता है, इसमें 3 इंच की फ्री एंगल टच डिस्प्ले है.

Comments are closed.