Take a fresh look at your lifestyle.

Pawan Singh का नया गाना ‘आंच नाही आवे देहब’ हुआ रिलीज, यूट्यूब पर आते छा गया

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर सिंगर और एक्टर हैं.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले Pawan Singh अक्सर अपने गानों और अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं. आज के समय में ज्यादातर लोग भोजपुरी गाना सुनना और उसपर थिरकना पसंद करते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर पवन सिंह का गाना ‘आंच नाही आवे देहब’ ट्रेंड कर रहा है. इससे पहले भी पवन सिंह के कई गाने ट्रेंड करते रहे हैं और इसने तो दो दिनों में लाखों व्यूज हासिल कर लिए.

Pawan Singh का नया गाना हुआ वायरल :

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग और सिंगिंग दोनों में हिट हैं और इस गाने में उनके साथ अलका झा की कैमिस्ट्री देखने लायक है. इस गाने को पवन और अलका ने अपनी आवाज दिया है और इस गाने के बेलो आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस गाने को 24 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इसे 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. गाने में पवन सिंह का वही अंदाज देखने लायक है जिसके सभी दीवाने हैं.

Pawan Singh
Image Source : Latestl

पवन सिंह का कई गाना पॉपुलर हुआ है और इस गाने के पहले उनका गाना ‘चुम्मा गगरी भर के दिह्’ रिलीज हुआ और ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. भोजपुरी फिल्मों में पवन सिंह की जोड़ी सभी एक्ट्रेसेस के साथ पसंद की जाती है लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ पसंद की जाती है. दोनों की फिल्में ज्यादातर रिकॉर्ड तोड़ती हैं लेकिन पिछले दिनों उनके बीच हुए विवाद के कारण दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से मना कर दिया है.

यह भी पढ़ें : हर फिल्मी कलाकारों के लिए सबसे सम्मानित होता है Oscars Awards, जानिए इससे जुड़ी बातेंं

Comments are closed.