Take a fresh look at your lifestyle.

Photograph Trailer : नवाजुद्दीन सिद्दीकी दादी के लिए खींच रहे हैं लड़कियों की फोटो

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म का नाम है फोटोग्राफर

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी अक्सर अपने अलग अंदाज के किरदारों में नजर आते हैं. हाल ही में इन्होंने फिल्म ठाकरे में बाल ठाकरे का किरदार निभाया और इनके इस किरदार को पसंद किया गया. अब उनकी आने वाली फिल्म का नाम है Photograph जिसका Trailer रिलीज हो गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन ने एक सीधे-सादे व्यक्ति का किरदार निभाया है.

Photograph का ट्रेलर हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दिकी फिल्मों में अपने किरदार को इस तरह निभाते हैं जिससे कोई भांप नहीं पाएगा कि वो कोई एक्टिंग कर रहे हैं. अभिनय का कुछ अलग ही चार्म नवाजुद्दीन सिद्दिकी में पाया जाता है. अब उनकी फिल्म फोटोग्राफ का ट्रेलर आया है जिसमें वो एक फोटोग्राफर का किरदार निभाते नजर आएंगे.

फिल्म में उनकी दादी के मरने से पहले अपने पोते (नवाजुद्दीन) की बीवी को देखना चाहती हैं. इसी दौरान इनकी मुलाकात अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा से होती है और वो उनकी दादी से मिलने को तैयार हो जाती है. इसके बाद आगे-आगे क्या होता है ये कहानी दिलचस्प है और आपको इसके लिए 15 मार्च का इंतजार करना होगा.

Photograph Trailer
Photograph

फिल्म का निर्देशन रितेश बत्रा ने किया है. जबकि इसे कई प्रोड्यूसर्स ने मिलकर बनाया है जिसमें रितेश बत्रा भी शामिल हैं. फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन पार्टनर अमेजॉन स्टूडियोज है. नवाजुद्दीन और सान्या के अलावा फिल्म में अब्दुल कादिर अमीन, डेनजिल स्मिथ और शारांस कुमार शुक्ला भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में सान्या मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की जोड़ी अलग नजर आ रही है लेकिन नवाजुद्दीन अपने अभिनय से दर्शकों का एक बार फिर दिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें : How’s The Josh वाली ये देशभक्ति फिल्में देखकर आप भी कहेंगे High Sir

Comments are closed.