Take a fresh look at your lifestyle.

5 बल्लेबाज जो अपने दम पर टीम इंडिया को वर्ल्डकप जिता सकते हैं

साल 2019 में ICC क्रिकेट विश्व कप का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में किया जाना हैं. इस विश्व कप के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है. इस क्रिकेट विश्व कप के की सबसे मजबूत दावेदारों में से एक भारतीय टीम इसकी तैयारियों में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर है. लेकिन अगर भारत को ICC वर्ल्ड कप 2019 का खिताब जीतना है तो इन खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना पड़ेगा.

महेंद्र सिंह धोनी

2011 में अपनी कप्तानी में भारत को वर्ल्ड कप विजेता बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ी होने वाले हैं. क्योंकि विराट कोहली को महेंद्र सिंह धोनी के अनुभव की हमेशा जरूरत पड़ेगी.

Source-NDTV Sports

विराट कोहली

2019 वर्ल्ड कप की टीम इंडिया बिना विराट कोहली के सोची भी नहीं जा सकती है और अगर विराट कोहली ICC वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होते हैं तो टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतने का सपना पूरा नहीं हो पाएगा.

विराट कोहली
virat

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक है और उनकी आक्रामक बल्लेबाजी से टीम इंडिया को मजबूत शुरूआत मिलेगी.

nervous
rohit sharma

शिखर धवन

भारतीय टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का भी ICC क्रिकेट विश्व कप 2019 में खेलना जरूरी है. क्योंकि शिखर धवन और रोहित शर्मा सलामी जोड़ी के तौर पर विश्व की सबसे खतरनाक जोड़ी है.

shikhar dhawan

सुरेश रैना

टीम इंडिया से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे सुरेश रैना भी भारतीय टीम को ICC वर्ल्ड कप 2019 जीताने में अहम भूमिका निभा सकते है. सुरेश रैना कई मौकों पर टीम को जीत दिला चुके हैं और इसलिए उनका 2019 में होना बेहद जरूरी है.

Source-CricSpirit

IND Vs AUS वनडे सीरीज में किसका पलड़ा भारी, क्या कहते है रिकॉर्ड्स

Comments are closed.