Take a fresh look at your lifestyle.

Hollywood में अब ये काम करने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का टैलेंट हम किसी से भी नहीं छिपा है. प्रियंका जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतना ही अच्छा गाना भी गाती हैं. लेकिन हॉलीवुड से जुड़ी खबरों की मानें तो तो प्रियंका अब हॉलीवुड की फिल्म भी प्रोड्यूस करेंगी.

प्रियंका चोपड़ा
photo credit-www.merisaheli.com

हॉलीवुड की जिस फिल्म को प्रियंका प्रोड्यूस करने वाली हैं वो एक बायोपिक फिल्म होगी, और इसे बनाने के लिए प्रियंका ने हॉलीवुड के कुछ बड़े स्टूडियोज से भी कनेक्शन बनाया है. बता दें कि प्रियंका की राइटिंग टीम ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखनी शुरू कर दी है.

अभी हाल फ़िलहाल में ही प्रियंका अमेरिका के मशहूर टॉक शो में अपनी नई हॉलीवुड फिल्म ‘‘इजंट इट रोमेंटिक’ का प्रमोट करने पहुंची थी. जिसके दौरान उन्होंने अपनी आने वाले इस नये प्रोजेक्ट्स के बारे में भी कई बातें साझा कीं.

अपने इस नये प्रोजेक्ट इ बारे में प्रियंका ने बताया कि वो बैरी लेविनसन के साथ एक फीचर तैयार कर रही हैं, जिसकी स्क्रिप्ट को वो मां शीला के नजरिये से तैयार करने की कोशिश कर रही हैं.  भारत में जन्मीं मां शीला एक आध्यात्मिक गुरु रही हैं. वह ओशो के बेहद करीब रहीं हैं और उन्हें कुटिल महिला के तौर पर देखा जाता है. प्रियंका ने इस बात का भी खुलासा किया की वो इस प्रोजेक्ट में एक्टिंग करने वाली हैं और खुद प्रोड्यूस भी करने वाली हैं.

OMG: नकली बाल लगाकर ये Bollywood Actor बन गये Super Star

Comments are closed.