Take a fresh look at your lifestyle.

Redmi Note 7 में जुड़ेगा ये खास फीचर, अंधेरे में भी आएगी HDR फोटो

पिछले हफ्ते Xiaomi ने Redmi Note 7 को चीन में लॉन्च किया था. 48 MP कैमरा वाला ये स्मार्टफोन चीन में काफी पॉपुलर रहा. पहली सेल में ही चीन में Redmi Note 7 के लाखों हैंडसेट चंद मिनटों में बिक गए. अब कंपनी ने कंफर्म किया है कि जल्द ही Redmi Note 7 में सुपर नाइट फीचर दिया जाएगा. सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए ये फीचर फोन में जुड़ जाएगा. कंपनी यूजर्स के लिए सॉफ्टवेयर को रॉल आउट कर रही है. सबसे पहले ये फीचर Mi Mix 3 में देखा गया था. इसके बाद  Mi 8 Pro और Mi Mix 2s में इस फीचर को जोड़ा गया.

Redmi Note 7, Image Credit- navva.org

जुड़ेगा ये खास फीचर

चीनी वेबसाइट Weibo पर मौजूद रेडमी के आधिकारिक अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है.  पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी मिली है कि Redmi Note 7 यूजर को सुपर नाइट सीन मोड मिलने लगा है. इस फीचर की मदद से यूजर्स कम लाइट में भी HDR फोटो ले सकते हैं. यह अलग-अलग एक्सपोज़र में कई तस्वीरें लेता है, इसके बाद उन्हें जोड़कर एक चमकदार तस्वीर देता है. पिछले साल नवंबर में Mi Mix3  कोMIUI 108.11.7 अपडेट के साथ सुपर नाइट सीन कैमरा मोड मिला था. इसके बाद नवंबर माह में ही Mi 8 और Mi Mix 2s को MIUI 10 8.11.8 अपडेट के साथ यह फीचर दिया गया था.

चीन में बिके लाखों हैंडसेट्स

बता दें, 15 जनवरी को रेडमी नोट 7 की पहली फ्लैश सेल थी. पहली सेल में रेडमी नोट 7 की 100,000 यूनिट्स महज 8 मिनट 36 सेकंड में बिक गए. इसके बाद चीन में Redmi Note 7 की अगली सेल शुक्रवार सुबह 10 बजे हुई और इसमें भी चंद मिनट में सभी फोन बिक गए. Redmi Note7 में 6.3-इंच की डिसप्ले दी गई है. ये Android 9.0 Pie पर आधारित Qualcomm Snapdragon 660 SoC पर काम करेगा. इस फोन की खासियत इसमें मौजूद 48MP Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर के साथ रियर कैमरा है. सेल्फी के लिए इसमें 13 MP का फ्रंट कैमरा है.

Tripal Rear कैमरे के साथ Xiaomi ला रहा ये दो दमदार Smartphones

Comments are closed.