Take a fresh look at your lifestyle.

इंतजार हुआ खत्म, 28 फरवरी को भारत में Redmi Note 7 की धमाकेदार दस्तक

Redmi Note 7 launching in india on 28 February

लंबे समय से Redmi Note 7 का इंतजार कर रहे Mi फैन्स के लिए अच्छी खबर है. 28 फरवरी को भारत में Redmi Note 7 लॉन्च होगा. कंपनी ने Xiaomi India के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें Redmi Note 7 के लॉन्चिंग की खबर है.

इससे पहले भी कंपनी ने एक ट्वीट किया था. जिसमें 7 ब्लर्ड और उल्टा लिखा था. इस ट्वीट के बाद कंपनी की तरफ से Note 7 की लॉन्चिंग डेट कंफर्मेशन का ट्वीट पोस्ट किया गया. कंपनी की तरफ से मीडिया इनविटेशन भेजना शुरु हो चुका है.

Redmi Note 7, Image Source- BGR

चीन में बिके 10 लाख यूनिट्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Redmi को अलग ब्रांड बनाने के लिए चीन में 48 MP कैमरे के साथ Redmi Note 7 को लॉन्च किया था. कम दाम और 48 MP के कैमरे की वजह से ये चीन में ये स्मार्टफोन काफी लोकप्रिय हुआ. आपको बता दें चीन में ये स्मार्टफोन महीने भर पहले लॉन्च हुआ था. कंपनी की तरफ जारी किए आंकड़ों के मुताबिक चीन में Redmi Note 7 के 10 लाख यूनिट्स बिक चुके हैं. चीन में धूम मचाने के बाद अब कंपनी भारत में Note 7 को लॉन्च कर धमाकेदार दस्तक करने वाली है.

 

Redmi Note 7 की कीमत

चीन में इस स्मार्टफोन के तीन 3GB, 4 GB और 6GB वैरिएंट्स उपलब्ध है. 3 GB RAM वाले वैरिएंट्स की कीमत 10,390 रुपये, 4GB RAM वैरिएंट्स की कीमत 12,640 रुपये और 6 GB RAM वाले वैरिएंट्स की कीमत 14,540 रुपये है. भारत में Note 7 के कितने वैरिएंट लॉन्च होगा इस बात की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. अगर भारत में ये स्मार्टफोन इसी कीमत पर लॉन्च हुआ तो ये Redmi Note 6 से सस्ता होगा. इसकी शुरुआती कीमत 13, 999 रुपये है.

 

Redmi Note 7 के फीचर्स  

Redmi Note 7 की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद 48 MP रियर कैमरा है. कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन काफी मजबूत है. इस पर पानी का कोई असर भी नहीं पड़ेगा. मिड रेंज में मिलने वाला ये स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्पले है. यह Snadragon 660 SoC पर काम करेगा.

 

4000 mah बैटरी वाले स्मार्टफोन में 3 GB, 4 GB और 6GB RAM का ऑप्शन है. साथ ही 32 GB और 64 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन के बैक में 48 MP और 5 MP का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 13 MP कैमरा दिया गया है.

MWC में खुलेगा OnePlus के 5G फोन का रहस्य, जो होगा OnePlus 7 से अलग

Comments are closed.