Take a fresh look at your lifestyle.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेल और गुप्टिल के इस रिकॉर्ड को तोड़ देंगे रोहित

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित रचेंगे इतिहास

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होने वोले दो मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के टी20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में एक नया रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा.

रोहित के पास इस सीरीज के दौरान इतिहास रचने का मौका होगा. रोहित क्रिस गेल और मार्टिन गप्टिल को पीछे छोड़ते हुए दो छक्के जड़ते ही टी20 इंटरनेशनल का एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे.

rohit sharma

रोहित तोड़ेंगे गेल और गप्टिल का रिकॉर्ड

रोहित ने अब तक टी20 इंटरनेशनल में 102 छक्के जड़े हैं और दो और छक्के लगाते ही वह टी20 इंटरनेशनल में दुनिया में सर्वाधिक छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे. रोहित ने अब तक टी20 इंटरनेशनल में 102 छक्के जड़े हैं, जबकि क्रिस गेल और मार्टिन गप्टिल ने 103-103 छक्के जड़े हैं.

azab gazab
rohit Sharma

सिर्फ तीन ही बल्लेबाजों ने लगाया है 100 छक्के

टी20 इंटरनेशनल में अब तक सिर्फ तीन बल्लेबाज ही 100 छक्के जड़ सके हैं, जिनमें रोहित शर्मा, मार्टिन गप्टिल और क्रिस गेल शामिल हैं. टी20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले बल्लेबाजों की टॉप-10 सूची में शामिल रोहित के अलावा युवराज सिंह 74 छक्कों के साथ एकमात्र भारतीय बल्लेबाज हैं.

बेहतरीन फॉर्म में हैं रोहित

रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के दौरे पर टी20 सीरीज में बेहतरीन फॉर्म में थे और उन्होंने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 50 और 38 के स्कोर बनाए थे. आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा ने अब तक 93 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 32.76 के औसत से 2326 रन बनाए हैं.

Comments are closed.