Take a fresh look at your lifestyle.

Redmi Note 7 को टक्कर देने इस दिन लॉन्च होगा बजटफ्रेंडली Samsung Galaxy M30

Samsung Galaxy M30 with three rear cameras will launch in India on February 27,

पिछले महीने Samsung ने GalaxyM10 और Galaxy M20 को लॉन्च किया था. अब कंपनी M सीरीज़ के तहत अपने तीसरे स्मार्टफोन M30 को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने ट्वीट पर M30 का टीजर जारी कर इस बारे में जानकारी दी है. भारत में 27 फरवरी को Galaxy M30 लॉन्च होगा.

जिस दिन Samsung कंपनी M30 को लॉन्च कर रही है उससे ठीक एक दिन पहले Xiaomi भी चीन में पॉपुलर रह चुके अपने स्मार्टफोन Redmi Note 7 को भारत में ला रही है. दोनों ही स्मार्टफोन मिड रेंज सेंगमेंट के होंगे अब देखना ये है कि ग्राहकों को कौन सा फोन अपनी ओर सबसे ज्यादा आकर्षित करता है.

Gadgets To Use

टीजर में दिखी Galaxy M30  की झलक

कंपनी ने Galaxy M30 का टीजर #IMX3XPOWERD के साथ जारी किया है. टीजर में इस स्मार्टफोन के फ्रंट और रियर दोनों साइड दिख रहे हैं. टीजर में इस्तेमाल किए गए 3X को फोन में मौजूद ट्रिपल रियर कैमरा के लिए किया गया है. Samsung के Galaxy M30 में भी M10 और M20 की तरह प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे.

bmobiled.com

M सीरीज़ के तहत लॉन्च हुए इन दो स्मार्टफोन की तरह ही M30 को भी Amazon India पर बेचा जाएगा. कंपनी की तरफ से अभी M30 की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन उम्मीद है कि भारत में इसकी कीमत 15,000 रुपये हो सकती है.

 

Galaxy M30 के फीचर्स

M30 की फीचर की बात करें तो Galaxy M30 का डिजाइन बाकी Galxy M फोन्स के जैसे ही होगा. लेकिन इसमें M10 और M20 में इस्तेमाल किए गए Infinity V डिस्पले की जगह Infinity U डिस्पले देखने को मिल सकती है. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक M30 में 6.3 इंच की Full HD डिस्पले दी जाएगी. इसके साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6GB तक रैम, 128GB स्टोरेज, Exynos 7904 चिपसेट और 5,000mA की बड़ी बैटरी दी जा सकती है. फोन में 13+ 5+5 MP के रियर कैमरे होंगे. सेल्फी के लिए इसमें 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

Comments are closed.