Take a fresh look at your lifestyle.

Bhabiji Ghar Par Hain : क्या अब नजर नहीं आएंगी आप सबकी चहेती ‘गोरी मैम’

एंड टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘Bhabiji Ghar Par Hain’ ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिये और ये कॉमेडी शो भारत के टॉप-10 पॉपुलर शोज में शामिल हो गया है. इस सीरियल में आशिफ शेख, रोहितास गौड़, शुभांगी अत्रे, सौम्या टंडन और योगेश त्रिपाठी मुख्य किरदारों में हैं. पिछले दिनों शो के हजार एपिसोड पूरे होने पर एक जश्न मना जिसमें सभी कास्ट शामिल हुई और केक भी काटा लेकिन पार्टी से ‘गोरी मैम’ यानी सौम्या टंडन गायब रहीं.

‘Bhabiji Ghar Par Hain’ से इसलिए गायब हैं ‘गोरी मैम’ :

Image Source : Loksatta

साल 2015 में शुरु हुआ शो ‘Bhabiji Ghar Par Hain’ ने अपने तीन साल पूरे कर लिए हैं और इन सालों में इसकी टीआरपी कभी नहीं गिरी. शो में गोरी मैम के नाम से पॉपुलर सौम्या टंडन अब प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर अपनी एक के बाद एक बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

फिलहाल शो में उन्हें कभी-कभी दिखाया जाता है लेकिन सेट उनके घर के पास ही लगाया जाता है जहां वो आसानी से शूट कर सकें. जैसे जैसे उनकी डेट नजदीक आएगी वैसे-वैसे उनका सीन कम होता जाएगा. देखिए सौम्या का ये वीडियो जिसमें वो योगा और एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

टीवी शोज और सीरियल से तो सौम्या टंडन ब्रेक ले रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेंगी. वो अक्सर अपने वीडियोज बनाकर अपलोड करती रहती हैं और बेबी बंप वाली तस्वीरें भी उनकी खूब वायरल होती है.सौम्या इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

34 साल की हैं सौम्या टंडन :

Bhabiji Ghar Par Hain
Image Source : Times Now

3 नवंबर, 1984 को भोपाल में जन्मीं सौम्या टंडन बचपन में अंग्रेज की तरह लगती थीं और सभी उन्हें गोरी सौम्या बुलाते थे. शो में गोरी मै इसी से लिया गया था और इसमें उनकी खूबसूरती आप देख सकते हैं. वैसे सौम्या एक्ट्रेस के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी हैं जो अपनी ड्रेस खुद डिजाइन करती हैं.

सौम्या ने ऐसा देश है मेरा, जोर झटका, मल्लिका-ए-किचन, डांस इंडिया डांस, एंटरटेनमेंट की रात, वेलकम पंजाब, डांस इंडिया डांस लिटिल और जब वी मैट जैसी फिल्म और टीवी शोज में काम किया है. इन्होने साल 2016 में बैंकर देवेंद्र सिंह के साथ शादी की थी और ये सौम्या का पहला बेबी होगा. पिछले दिनों ये खबर थी कि सौम्या शो भाभी जी घर पर हैं छोड़ने वाली हैं लेकिन ऐसा नहीं है. बेबी बॉर्न के कुछ समय बाद ही वो इस शो में फिर वापसी करेंगी.

यह भी पढ़े : सिर्फ दिलीप कुमार ही नहीं बल्कि ये 5 सितारे भी फंस चुके हैं Property Controversy में

Comments are closed.