Take a fresh look at your lifestyle.

इस बायोपिक फिल्म में बॉक्सर बनने जा रहे हैं शाहिद कपूर

तो इस वजह से शाहिद कपूर ने पहने बॉक्‍स‍िंग ग्‍लव्‍स

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक और बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है. मिल्खा सिंह और धोनी के बाद साइना नेहवाल पर ही बायोपिक की शूटिंग चल रही है .वहीं अब खबरों के मुताबिक जल्द ही बॉक्सिंग चैम्पियन डिंको सिंह की बायोपिक बनने जा रही हैं.

बॉक्सिंग चैम्पियन डिंको सिंह की शाहिद कपूर बायोपिक करेंगे. शाहिद कपूर इस फिल्म में बनेंगे बॉक्सर. बायोपिक की खास बात ये है कि एक्टिंग के साथ ही शाहिद इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. शाहिद इस फिल्म को राजा कृष्ण मेनन के साथ को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म मणिपुर के रहने वाले बॉक्सिंग स्टार डिंको सिंह की लाइफ पर बनने वाली है.

बायोपिक की शूटिंग देश के बाहर भी की जायेगी

स्क्रिप्ट में थोड़ा ज्यादा समय लगने की वजह से फिल्म की शूटिंग को आगे बड़ा दिया गया है. पहले फिल्म की शूटिंग जनवरी में ही होने वाली थी पर अब शूटिंग जून जुलाई के करीब शुरू की जाएगी. बायोपिक की शूटिंग मणिपुर, दिल्ली के अलावा विदेशों में भी की जाएगी.

बॉक्सर
डिंको सिंह भारत के सबसे उत्कृष्ट मुक्केबाजों में से एक है. 19 साल की उम्र में उन्होंने 1998 में थाईलैंड में बैंकॉक एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता था. डिंको सिंह साल 2013 में गोल्ड मेडल से भी नवाजे जा चुके हैं. वे भारत के एकमात्र बॉक्सर हैं जिन्होंने भारत के बॉटमवेट कैटेगरी में बॉक्सिंग गोल्ड जीता था. शाहिद कपूर ने डिंको सिंह की लाइफ को समझने के लिए पिछले साल उनके साथ कुछ समय बिताया था .शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी है.

ये भी पढ़ें: – फैजल से ठाकरे तक ये है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 8 बेस्ट किरदार

Comments are closed.