Take a fresh look at your lifestyle.

बॉलीवुड के किंग SHAHRUKH KHAN ने खोला अपने किंग ऑफ़ रोमांस होने का पूरा राज़

ऐसे हुयी थी रोमांस की शुरुआत

रोमांस के हीरो माने जाने वाले SHAHRUKH KHAN अब तक कई फिल्में कर चुके हैं. उनकी जानी मानी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आज भी लोगों के जहन में पहले की तरह बसी हुयी है. फिल्म को याद करते हुए 90S के युग में रोमांस के बादशाह रहे शाहरुख़ खान का बेहतरीन रोमांटिक किरदार याद आ जाता है.
इस फिल्म को काजोल और शाहरुख़ खान की जोड़ी ने बेहद रोमांचक बना दिया था.

एक्शन फिल्में करना चाहते थे शाहरुख़

एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख़ खान से पुछा गया कि वो किंग ऑफ़ रोमांस कैसे बने , इस बात पर उनका कहना है कि करियर की शुरुआत में एक्शन फिल्में करना चाहते थे, लेकिन कब रोमांटिक हीरो बन गए, खुद उन्हें भी पता नहीं चला.
उन्होंने कहा, ‘मुझे जब पहली बार रोमांटिक फिल्म ऑफर हुई थी तो मुझे लगा था कि ये मुझसे क्या कराया जा रहा है. मैं एक्शन फिल्में करना चाहता था, लेकिन आदित्य, करण और यश चोपड़ा सरीखे निर्देशकों ने मुझसे रोमांस कराया और कब ये टैग मुझसे जुड़ गया, पता ही नहीं चला.’

ANI

रोमांस की परिभाषा देते शाहरुख़

शाहरुख कहते हैं, ‘मैंने रोमांस ब्रांड को बेचा नहीं है, बल्कि उस भावना को खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. क्योंकि उम्र के साथ प्यार की परिभाषा नहीं बदलती, बल्कि उस अहसास में बदलाव आ जाता है. उनका कहना है कि उन्होंने समय के साथ- साथ संयम बरतना सीखा है , उनकी सफलता का एक मुख्य कारण ये भी है.

शाहरुख़ का मानना है अभी तक उन्होंने बहुत कम फ़िल्में की है, जैसे-जैसे लोगों का प्यार और सम्मान उन्हें मिलता जा रहा है , उनके फिल्म करने की इच्छा पहले से भी और ज्यादा बढ़ गयी है.

कैटरीना कैफ की PHOTOS देख भड़के सलमान खान, कहा आपके घर में माँ- बहन नहीं है क्या ?

Comments are closed.