Take a fresh look at your lifestyle.

इस वजह से शाहरुख खान और अक्षय कुमार की जोड़ी बड़े पर्दे पर नहीं आई नजर

अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान का नाम सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में शुमार है

बॉलीवुड में अक्षय कुमार और शाहरुख खान का नाम सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में शुमार है. इस बात में कोई शक नहीं है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए पूरी दुनिया में करोड़ों दिल धड़कते हैं. लेकिन इन दोनों ही स्टार्स ने आज तक बॉलीवुड में एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया.

शाहरुख खान
photo credit-Hindi Rush

अक्षय कुमार और शाहरुख खान के दोनों फैंस चाहते हैं कि अक्षय और शाहरुख़ साथ में एक ही फिल्म में नजर आएं. अभी कुछ समय पहले एक इवेंट के दौरान जब इस बारे में सवाल किया गया कि वो और अक्षय एक साथ कब नजर आएंगे? जिसके बाद शाहरुख़ ने अपने अलग अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि वो अक्षय से ज्यादा लेजी हैं. और वो जल्दी सुबह उठ नहीं पाते.

शाहरुख़ ने बताया कि अक्षय अपने नियम के काफी पक्के हैं. जिस समय वो सोकर उठते हैं उस समय शाहरुख़ सोने की तैयारी में होते हैं. अक्षय का दिन बहुत जल्दी शुरू होता है, लेकिन जब शाहरुख काम शुरू करते हैं तो वो पैकअप कर देते हैं और घर चले जाते हैं. जिसके बाद ऐसे में काम करना बेहद कठिन होता है.

किंग खान ने ये साफ़ तौर पर बताया कि वो और अक्षय साथ में काम तो कर सकते हैं, लेकिन उन दोनों की टाइमिंग आपस में कभी मैच नहीं करती. लेकिन अगर अक्षय के साथ वो काम करते हैं तो ये काफी मजेदार होगा. और ये भी देखना काफी दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के ये दिग्गज आखिर कब एक साथ ओं स्क्रीन नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- तो इसलिए कमाई के मामले में Bollywood पर भारी पड़ती हैं Hollywood की फिल्में

Comments are closed.