Take a fresh look at your lifestyle.

SHOCKING: क्यों नहीं घट रहा विद्या बालन का वजन, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

विद्या बालन का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में आता है. विद्या ने अपने बॉलीवुड करियर में कई बड़ी फिल्में की हैं. जो दर्शकों को भी लुभाई हैं. जिसकी वजह से विद्या को कई बार सम्मानित भी किया जा चुका है. द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों में अपना बोल्ड अंदाज भी दिखा चुकी हैं.  जब बात विद्या बालन के फिगर की आती है तो कई बार विद्या ऐसे सवालों पर गुस्सा हो जाती हैं. लेकिन काफी समय के बाद एक्ट्रेस विद्या बालन ने खुद इस बात पर अब बड़ा खुलासा किया है.

azab gazab
photo credit-Dainik Bhaskar

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वोध्य बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें लाइफ टाइम कुछ हार्मोनल प्रॉब्लम रही है. और ये भी बताया कि जब वो एक टीनेजर थीं तो लोगों ने उनसे उनके सुंदर चेहरे की तारीफ करते हुए वजन कम करने की नसीहत दी. जो बात विद्या बालन को बिलकुल भी पसंद नहीं थी.

विद्या के फिगर को लेकर जब सवाल उठने लगे तो उन्होंने खुद को भूखा रखना शुरू कर दिया था. साथ में बेहद कड़ी और पसीना बहाने वाली कसरतें किन, ताकि वो अपना वजन कर सकें. कुछ  दिन के लिए हार्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं, लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं. लेकिन वजन घटना, वजन बढ़ना फिर घटना और बढ़ना यही चलता रहता था.

विद्या बालन ने आगे बताया कि वो खुद को देखकर कुछ कपड़े के पहनने के बारे तक में सोचना छोड़ दिया था. क्योंकि उन्हें इसी बात का डर था लोग उन्हें फिर पतला होने की सलाह दे देंगे. विद्या ने अपनी इस प्रोब्लम का जिक्र पहली बार किया है.

Comments are closed.