Take a fresh look at your lifestyle.

इस मामले में Siddharth Malhotra की नैया डूबा सकता है बॉलीवुड का ये दमदार अभिनेता

फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर Siddharth Malhotra इस समय कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. उनकी सारी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती जा रही हैं. जिसके बाद उन्हें अब अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ से कुछ उम्मीदें हैं, लेकिन उनकी इस उम्मीद के सामने भी एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गयी है.

Siddharth Malhotra
photo credit-Samachar Nama

जी हां, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को रिलीजिंग डेट अचानक से बदल दी. जिसके बाद ऐसी खबरे आ रहीं हैं कि उनकी ये फिल्म अब 17 मई को रिलीज की जाएगी. यानि कि जिस दिन Siddharth Malhotra की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज होगी, ठीक उसी दिन अजय देवगन की फिल्म को भी रिलीज किया जाएगा. यानि ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि अब सिद्धार्थ की नैया डूबना तय है.

azab gazab
photo credit-Times of India

बता दें अजय देवगन की फिल्म दे दे प्युअर दे की निर्माताओं ने ऐसा ऐसा फैसला इसीलिए लिया है कि क्योंकि उनकी आने वाली एक और फिल्म ‘टोटल धमाल’ को 22 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ये बिलकुल भी नहीं चाहते थे कि एक ही कलाकार की एक साथ दो फिल्में 1 महीने के अन्तराल पर ही रिलीज हो जाएं.

जन्मदिन विशेष : Preity Zinta के शानदार अभिनय से सजी ये 6 सुपरहिट फिल्में

Comments are closed.