Take a fresh look at your lifestyle.

एक्ट्रेस को मिला सिरफिरे आशिक से शादी का प्रस्ताव, इनकार करने पर भेजने लगा अश्लील मैसेज

छोटे पर्दे पर ‘महादेव’ सीरियल ने बहुत धूम मचाई थी. सभी इसमें शिव और पार्वती का किरदार निभाने वाले मोहित और सोनारिका के फैन हो गए थे. सोनारिका भी सोशल साइट्स पर अक्सर एक्टिव रहती है और अपनी तरह तरह की तस्वीरें अपलोड करती हैं. इस सीरियल से सुर्खियां बटोरने वाली सोनारिका के फैन की दीवानगी बहुत ज्यादा बढ़ गई जिससे उन्हें जान से मारने की धमकी तक मिल गई.

source : google

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का एक युवक जिसका नाम स्वप्निल कीर्ति है. 22 साल का ये लड़का बीकॉम (थर्ड ईयर) का छात्र है. पुलिस के मुताबिक, सीरियल में सोनारिका को देखने के बाद स्वप्निल ने सोनारिका से मन ही मन प्यार करने लगा और एक्ट्रेस तक अपनी पहुंच बनाना चाहता था. इसलिए उसने किसी तरह उसका मोबाइल नंबर ढूंढ लिया.

source : dkpix

सोनारिका के मुताबिक, पहले तो स्वप्निल उन्हें मैसेज में अपने दिल की बात लिखता था और उसके बाद शादी की बात करने लगा. उसके बाद मैसेज में कहता था कि वो सोनारिका के बिना जी नही सकता, मर जाएगा.

source : shortday

शुरुआत में तो सोनारिका मैसेज का कोई रिप्लाव नहीं देती थी लेकिन जब मैसेज लगातार आने लगे तो उन्होंने उसे मना किया और उसका प्रपोजल ठुकरा दिया. इसके बाद स्वप्निल एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने लगा. इस सिरफिरे आशिक से तंग आकर सोनारिका ने इसी साल 4 मार्च को पुलिस में मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने आरोपी को गढ़चिरौली से गिरफ्तार कर लिया है.

source : google

सोनारिका की शिकायत पर पुलिस ने धारा 354 (डी) (2), 504, 67 और आईटी एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी युवक को शुक्रवार को कोर्ट के सामने पेश किया गया. कोर्ट के आदेश पर उसे 2 मई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

Comments are closed.