भारतीय क्रिकेट टीम के लिए करो और मरो मुकाबला आज, 24 घंटों के भीतर लगातार दूसरा टी20 मैच

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आज निर्णायक मैच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में होने जा रहा है. सीरीज का पहला मैच जीतने वाली भारतीय टीम को दूसरे दिन हार का सामना करना पड़ा. मेजबान टीम ने बुधवार को खेले गए दूसरे मुकाबले को 4 विकेट से जीत कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट की नुकसान पर 132 रन बनाए. इसके जवाब में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट खो कर लक्ष्य हासिल कर लिया.

भारत की 20 सदस्यीय टीम में से नौ खिलाड़ियों के बाहर हो जाने के कारण नेट बॉलर्स को टीम में शामिल किया गया है.
दूसरे टी20 सीरीज में तेज गेदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए थे. ऐसे में तीसरे टी20 के लिए किसी नेट बॉलर्स को जगह मिल सकती है. वहीं कुनाल पांड्या दूसरे टी20 से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद खेल को एक दिन के लिए स्थगित करना पड़ा इसके अलावा कुनाल पॉड्या के संपर्क में आए अन्य 8 खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया है.

युवाओं को दिखाना होगा दम-

दूसरे टी20 में भारत की तरफ से चार खिलाड़ियों ने डेब्यू किया. लेकिन इनका अच्छा प्रदर्शन निराशजनक था. देवदत्त पडीक्कल, रितुराज गायकवाड और नितिश राणा ने क्रमशः 29, 21 और 9 रन बनाए. नवदीप सैनी अगर चोट के कारण आखिरी टी20 मुकाबले से बाहर हो जाते हैं तो पांच नेट बॉलर्स अर्शदीप सिंह, इंशान पोरेल, संदीप वॉरियर, साई किशोर और सिमरजीत सिंह में से किसी एक को मौका मिल सकता है. फिलहाल इस रेस में अर्शदीप आगे चल रहे हैं . अर्शदीप ने आईपीएल के 14वें सीजन में पंजाब किग्स की ओर से अच्छा प्रदर्शन किया था.

India
Source- The Indian Express

सीरीज अपने नाम करने उतरेंगी दोनों टीमें-

भारत और श्रीलंका के बीच निर्णायक मैच आज रात खेला जाएगा. 24 घंटे के भीतर ही एक बार फिर दोनों टीमें आमने सामने होंगी. दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर चल रही हैं. ऐसे में दोनों टीमें इस निर्णायक मैच में जीत हासिल करके ट्राफी अपने नाम करना चाहेंगी.