IPL 2021 : अब क्रिकेट फैंस स्टेडियम से उठा सकेंगे IPL का लुत्फ़, BCCI ने दी इजाजत

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल (IPL) के दूसरे फेज में दर्शक मैच का लुफ्त स्टेडियम से उठा सकेंगे. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आयोजकों ने घोषणा किया है कि यूएई (UAE) में होने जा रहे टी20 टूर्नामेंट में सीमित दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

बीसीसीआई (BCCI) ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होने वाले आईपीएल मैचों में सीमित दर्शकों को अनुमति दी जाएगी.

Source- TOI

साल 2019 के बाद पहली बार क्रिकेट प्रेमी आईपीएल का लुफ्त स्टेडियम जाकर उठाएंगे. साल 2020 का आईपीएल यूएई में खेला गया था जहां सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खेले गए थे. वहीं साल 2021 के आईपीएल के फेज-1 में दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति नहीं मिली थी. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आईपीएल टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया था.

बीसीसीआई ने अपने प्रेस रिलीज में बताया कि 16 सितंबर से आईपीएल की टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी. इसे आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com के जरिए बुक किया जा सकता है.

19 सितंबर को खेला जाएगा फेज-2 का पहला मुकाबला

फेज-2 से सभी मुकाबले दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे. फेज-2 का पहला मुकाबला रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा.

खिलाड़ियों को आइशोलेशन रखा जाएगा

कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) और दक्षिण-श्रीलंका सीरीज खेलने वाले खिलाड़ियों को अपनी आईपीएल टीमों में शामिल होने से पहले दो दिन आइसोलेशन में रहना होगा. इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाड़ियों को यूएई पहुंचने के बाद छह दिन आइसोलेशन पीरियड से गुजरना पड़ेगा.

Source- TOI

अंक तालिका में टॉप पर है दिल्ली कैपिटल्स

अंक तालिका में फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर है. दिल्ली ने 8 मैचों में 6 में जीत दर्ज की है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु तीसरे नंबर पर है. अंक तालिका में अंतिम पायदान पर सनराइजर्स हैदराबाद है जो 7 मैचों में से केवल 1 मैंच में जीत हासिल की है.

रोहित शर्मा या विराट कोहली आखिर कौन है बेहतरीन कप्तान

Lasith Malinga : श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने T-20 से लिया संन्यास