Take a fresh look at your lifestyle.

पिंक के बाद अब तापसी पन्नू का ये CASE भी अमिताभ बच्चन लड़ेंगे

अमिताभ और तापसी फिर दिखेंगे साथ

2016 में निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म पिंक रिलीज़ हुयी थी. रितेश शाह ने तीन अभिनेत्रियों तापसी पन्नू , कीर्ति कुलहारि, अंगद बेदी के जरिये बहुत ही गंभीर व सामजिक मुद्दा लड़कियों के चरित्र को उठाया था. इस फिल्म को सकारात्मक समीक्षाएं मिलीं थी. फिल्म तीन कामकाजी लडकियों की कहानी के जरिये समाज को अपने गिरेबां में झांकने के लिए मजबूर करती है.

जैसा कि दीपक सहगल के रूप में वकील अमिताभ बच्चन ने इन तीन लड़कियों का CASE लड़ा था. एक बार फिर तापसी पन्नू का केस उनकी अगली फिल्म बदला में भी अमिताभ बच्चन लड़ेंगे.

Badla

तापसी पन्नू के ऊपर गहरा इलज़ाम

अमिताभ इस बार फिर तापसी का केस लड़ रहे हैं, सुजॉय घोष की ‘बदला’ के साथ फ़िल्म में तापसी एक बिज़नेस वुमन है, जो होटल के एक कमरे में बंद हैं. कमरे में वो हैं, उनके लवर की लाश और ढेर सारे पैसे. तापसी के ऊपर इलज़ाम लगता है उसने अपने पति को मारा है और तापसी का दावा है कि उसने ये ख़ून नहीं किया. सज़ा होने से तापसी को सिर्फ़ एक ऐसा वकील बचा सकता है, जिसने पिछले 40 सालों में एक भी केस नहीं गंवाया. फिल्म के मुताबिक वो शख्स सिर्फ अमिताभ बच्चन ही है.

अमिताभ और तापसी के अलावा फ़िल्म में टोनी लूक, आकाश पूरी, मानव कौल, अली फ़ज़ल, अमृता सिंह भी हैं. बता दें कि इसे शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउज़ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.
फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ हो जायेगी.

ये भी पढ़ें:- गली ब्वॉय के ये 5 डॉयलाग जो आपको मोटिवेट कर देंगे

Comments are closed.