Take a fresh look at your lifestyle.

अब आप अपने स्मार्टफोन को मोड़कर बना सकते हैं स्मार्टवॉच

ये कंपनी बना रही है फोल्डेबल स्मार्टवॉच

ये शायद किसी ने सच ही कहा था की आने वाला समय गैजेट्स का होगा. और आज इस उन्नत तकनीक की दुनिया में स्मार्टफोन सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गैजेट है. स्मार्टफोन की ये दुनिया इतनी तेजी से आगे बढ़ रही है कि आप सोच नहीं सकते हैं.

मोबाइल कंपनियां इस समय अपने स्मार्टफोन में कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर रही है. वहीं फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर इन दिनों मोबाइल कंपनियों के बीच कड़ा मुकाबला देखा जा रहा है. हुवावे से लेकर शाओमी, LG और सैमसंग सहित कई कंपनियां मार्केट में फोल्डेबल फोन लाने की तैयारी में है.

TCL

TCL लॉन्च करेगा फोल्डेबल स्मार्टवॉच

इसी बीच स्मार्टफोन कंपनी TCL एक ऐसा फोल्डेबल फोन मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है जो मुड़कर एक स्मार्टवॉच बन जाएगा. TCL कंपनी इन दिनों फोल्डेबल फोन के पांच अलग अलग मॉडल्स पर काम कर रही है. इन मॉडल्स में एक फोन ऐसा है जिसे मोड़कर आप स्मार्टवॉच बना सकते है.

TCL

फोल्डेबल स्मार्टवॉच के फीचर नहीं आए सामने

हालाकिं अभी तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है. लेकिन इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें ये बताया गया है कि ये स्मार्टफोन वॉच बनने के बाद कैसे काम करेंगा.

स्मार्टवॉच
TCL

2020 में लॉन्च हो सकता है फोल्डेबल स्मार्टवॉच

इसके साथ ही अभी ये भी खुलासा नहीं हुआ है कि ये स्मार्टफोन कलाई पर रखते ही खुद बे खुद स्मार्टवॉच बन जाएगी या फिर इसके लिए एक अलग से बटन दिया जाएगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कई लेटेस्ट फीचर्स भी एड किए जाएंगे. खबरों की मानें तो TCL कंपनी इस फोल्डेबल फोन को अगले साल यानि 2020 में लॉन्च कर सकती है.

Comments are closed.