Infinity E1 Electric Scooter: OLA को टक्कर देने वाला ई-स्कूटर लॉन्च, शुरु हो गई बुकिंग

एक भारतीय स्टार्टअप कंपनी बाउंस ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर बाउंस इनफिनिटी E1 लॉन्च किया है. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता बाउंस ने इसका अनाउंसमेंट करते हुए E1 की बुकिंग शुरू कर दी है. हालांकि इसके लिए उन्हें सिर्फ 499 रुपये खर्च करने होंगे. बता दें कि ग्राहकों को ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अगले साल से मिलेंगे. जिसकी कीमत गुजरात में 59,999 रुपए है.

ई-स्कूटर को बैटरी और बिना बैटरी के खरीद पाएंगे

बेंगलुरु की स्टार्टअप कंपनी बाउंस ने बैटरी स्वैपिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार किया है. जिसकी मदद से कस्टमर को बैटरी चार्ज या खरीदने की जरूरत नहीं होगी. इसका मतलब है कि स्कूटर बिना बैटरी के भी चार्ज किए चला सकते हैं. ई-स्कूटर की खास बात है कि इसे बैटरी और बिना बैटरी के खरीद पाएंगे.

BOUNCE
BOUNCE E Scooter

4-5 घंटे में हो जाती है फुल चार्ज

कंपनी ई-स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के पास दो ऑप्शन हैं और अगर ग्राहक बिना बैटरी के स्कूटर खरीदता है तो उसकी कीमत भी कम हो जाएगी. इसके साथ ही स्कूटर चलाने के लिए कंपनी के बैटरी स्वैपिंग इन्फ्रास्ट्रक्टर की मदद ले पाएगा. स्कूटर में 48V 39 AH पोर्टेबल लीथियम-ऑयन बैटरी दी है, जो 4-5 घंटे में फुला चार्ज हो जाती है. इस पर 3 साल या 5000 km की वारंटी भी मिल रही है. इसे सिंगल चार्ज पर 85 किमी तक चला पाएंगे. वहीं टॉप स्पीड 65 किमी प्रति घंटा होगी.

बाउंस इनफिनिटी E1 ई-स्कूटर की बुकिंग प्रोसेस

बाउंस इनफिनिटी E1 ई-स्कूटर बुक करने के लिए सिंपल प्रोसेस फॉलो करना होगा. फिलहाल ग्राहक इसकी ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें कंपनी की वेबसाइट bounceinfinity.com पर जाना होगा.

  • यहां पर उन्हें PRE BOOK के ऑप्शन पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद एक नया पेज ओपन होगा जहां पर नाम, ईमेल, फोन और पिनकोड की डिटेल देनी होगी. इसके बाद 499 रुपए का पेमेंट करना होगा.
  • पेमेंट होने की डिटेल आपको SMS और मेल कर दी जाएगी.
  • कंपनी डिलीवरी की डिटेल भी आपको SMS और मेल पर देगी. ग्राहक infinity-support@bounceshare.com पर मेल कर सकते हैं, या फिर 9513744949 पर कॉल भी कर सकते हैं.

24 घंटे के भीतर 1 लाख बुक हुई ओला की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 100-150Km तक

Ola की दमदार Scooter, 18 मिनट में 50% तक चार्ज होगी, सिंगल चार्ज में चलेगी 181 Km