Noise ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टवॉच, 10 दिनों तक चलेगी बैटरी, 50 से ज्यादा स्पोर्ट मोड

लाइफस्टाइल को बेहतर बनाने के लिए Noise ने अपनी नई स्मार्टवाच Noise Colorfit Brio लॉन्च कर दिया है. Noise की Colorfit सीरीज का यह एक नया वेरिएंट है. स्मार्टवॉच के शौकीन लोगों के लिए यह वॉच बिल्कुल परफेक्ट है. इस नए स्मार्टवॉच में स्टेप ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स शामिल है. इसके अलावा Noise Colorfit Brio में स्टॉपवॉच, कॉल अटेंड, ड्रिकिंग रिमाइंडर और रिमोट कैमरा कंट्रोल फीचर्स मौजूद है.

Noise की इस स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और Noise की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. Noise ने इस स्मार्टवॉच को तीन कलर में पेश किया है. ब्लैक, ग्रे, और पिंक. कंपनी का दावा है कि Noise Colorfit Brio स्मार्टवॉच बहुत ही हल्की वॉच में से एक है. इसका कुल वेट 34 ग्राम है. Noise Colorfit Brio की डिस्प्ले 1.52 इंच का TruView डिस्प्ले दिया गया है. वहीं इसका पिक्सल रेजोलूशन 360X400 के साथ आता है.

Source- The Indian Express

इस स्मार्टवॉच में IPS LCD का प्रयोग किया गया है. इसमें 24X7 पल्स रेट मॉनिटर और SpO2 मॉनिटर समेत कई अन्य हेल्थ फीचर मौजूद है. इस स्मार्टवॉच के जरिए यूजर्स अपनी इंडोर और आउटडोर को आसानी से मॉनीटर कर सकते हैं. इसमें 50 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिया गया है. Noise Colorfit Brio का वाटरप्रूफ रेटिंग IP68 है. यानी यह स्मार्टवॉच 6 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक रह सकता है.

यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ के जरिए एंड्रॉयड और iOS डिवाइस दोनों के साथ कनेक्ट की जा सकती है. Noise Colorfit Brio क्लाउड-बेस्ड स्मार्टवॉच है. कंपनी का दावा है कि इस वॉच की बैटरी एक बार फुल चार्ज होने के बाद 10 दिनों तक चलेगी. इस वॉच की कीमत 2,999 रुपये है.

Redmi ने लॉन्च किया 6GB वाला नया स्मार्टफोन, कीमत 10,999 रुपये