20 घंटे की दमदार बैटरी बैकअप के साथ Sony ने लाॅन्च किया TWS Earbuds, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

सोनी (Sony) ने हाल ही में WF-C500 TWS ईयरबड्स (earbuds) को भारत में लॉन्च किया है. इस ईयरबड की 20 घंटे की दमदार बैटरी लाइफ है. इसमें बंडल चार्जिंग केस की बैटरी भी शामिल है. सोनी ने अपने WF-C500 ईयरबड्स के डिजाइन में स्प्लैश रेजिस्टेंट का इस्तेमाल किया है.

जिससे ईयरबड्स के फ्लेक्सिबल ईयरटिप्स कान पर बेहतर तरीके से पकड़ बनाते हैं और गिरने का डर नहीं रहता. इससे यूजर चलत-फिरते आसानी से म्यूजिक सुन सकते हैं. इसके अलावा TWS ईयरबड्स में कंट्रोल बटन भी है, जो गूगल असिस्टेंट (Google Assistant) और सिरी वॉयस (Siri Voice) दोनों को सपोर्ट करता हैं.

Sony Earbuds
Sony WF-C500 TWS earbuds in Orange Color

भारत में कीमत और उपलब्धता (Sony WF-C500 price in India and availability) :

अगर आप इस ईयरबड को खरीदने का मन बना रहें हैं, तो आपको बता दें कि अपने कस्टमर को बेहतर कलर च्वाॅइस देने के लिए सोनी ने इसे चार अलग रंगों में लाॅन्च किया है और भारत में इसकी कीमत 5990 रुपए रखी है. ये ईयरबड काला, हरा, ऑरेंज और सफेद चार रंगों में उपलब्ध होगा.

रविवार 16 जनवरी से भारत के विभिन्न सोनी सेंटर, सोनी एक्सक्लूसिव और सोनी रिटेल आउटलेट्स में इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी. आप इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे ई-काॅमर्स वेबसाइट सहित दूसरे प्रमुख इलेक्ट्राॅनिक स्टोर से भी खरीद सकते हैं.

Sony WF C-500 TWS Earbuds
Sony WF-C500 TWS Earbuds in Black Color

Sony WF-C500 TWS Specifications

Sony WF-C500 TWS इयरफोन में 5.8 मिमी की ड्राइवर लगी हुई है, जिसकी 20Hz – 20,000Hz की फ्रीक्वेंसी रेंज है. इन ईयरबड्स में सोनी की मशहूर डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन (DSEE) लगी हुई है. इससे कस्टमर को बेहतरीन साउंड क्वालिटी मिलती है. काॅल और गाने सुनने के दौरान यह आपको आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑडियो और कॉल क्वालिटी प्रदान करता है. सोनी ने इस ईयरबड में एक IPX4 से सर्टिफाइड बिल्ड का इस्तेमाल किया है, जो पानी के छींटों से भी खराब नहीं होता.

Sony WF C-500 TWS Earbuds
Sony WF-C500 TWS Earbuds case in Black Color

Android Fast Pair और Swift Pair को भी करता है सपोर्ट

Sony WF-C500 में भी गूगल असिस्टेंट और सिरी के अलावा Android Fast Pair और Swift Pair को भी सपोर्ट करता है. जिससे iOS और Android डिवाइस भी आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं. इसमें कंट्रोल बटन लगे हुए हैं, जो म्यूजिक को प्ले या पाॅस करने में मदद करते हैं.

Sony WF C500 TWS Earbuds
Sony WF-C500 TWS Earbuds

इन कंट्रोल बटन से यूजर वाॅल्यूम को भी अपने सहूलियत के अनुसार कम या ज्यादा कर सकता है. इसके अलावा सोनी के इस ईयरबड में एक ब्लूटूथ चिप भी लगी हुई है, जो साउंड को लगातार दाएं से बाएं कान तक ट्रांसमिट करती रहती है.

ये भी पढ़ें :

Xiaomi ने लॉन्च किया दमदार Smart TV, जानिए कीमत से लेकर खूबियों तक की बात

Youtube का ‘Recommendation’ फीचर कैसे काम करता है ?

Disney+ Hotstar Plan Offer: अब सिर्फ 49 रुपये में ले सकते हैं सब्सक्रिप्शन