Take a fresh look at your lifestyle.

विश्व कप 2019 में भारत इन बल्लेबाजों पर भी ले सकता है चांस

भारत के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं ये तीन बल्लेबाज

सभी टीमें क्रिकेट विश्व कप 2019 की तैयारियों में लगी हैं और विश्व कप जीतने की अपनी कमियों पर काम कर रही हैं. टीम इंडिया की बात करें तो इस समय ये शानदार प्रदर्शन कर रही है. पिछले तीन साल में भारत ने सिर्फ एक ही वनडे सीरीज हारी है.

भले ही टीम इंडिया अच्छी नजर आ रही है. लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिनके टीम में आने से विश्व कप में टीम इंडिया और मजबूत हो सकती है.

KL Rahul

केएल राहुल

केएल राहुल इस वक्त अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. केएल राहुल भारत के लिए ओपनर के तौर पर खेलते हैं. फिलहाल मैदान के बाहर विवाद की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है. राहुल ने हाल ही में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी कर वापसी के संकेत दिए हैं. भले ही राहुल इस समय अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं लेकिन इस खिलाड़ी की प्रतिभा और बल्लेबाजी कौशल को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

rahane

अजिंक्य रहाणे

अंजिक्य रहाणे को दक्षिण अफ्रीका दौरे में खराब प्रदर्शन के बाद वनडे और टी-20 टीम से बाहर कर दिया गया था. लेकिन उनकी बेजोड़ तकनीक और शानदार बल्लेबाजी को हम जानते हैं. रहाणे बैक-अप ओपनर के रूप में भारत की विश्व कप टीम में शामिल किये जा सकते हैं. और साथ ही वह मध्यक्रम के भी बेहतरीन बल्लेबाज हैं.

कप
Krunal-Pandya

क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल पांड्या ने अभी तक सिर्फ नौ अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. इन 9 मैचों में क्रुणाल के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी दिखी. इस आलराउंडर ने गेंद और बल्ले दोनों के साथ शानदार प्रदर्शन कर कई बार भारत को मैच जीताया है. उन्होंने आज तक एक भी वनडे मैच नहीं खेला है लेकिन 50 ओवर के खेल में भी पांड्या उपयोगी हो सकते हैं. ये ऑलराउंडर भारत की विश्व कप टीम का हिस्सा बनने का हकदार हैं.

Comments are closed.