Take a fresh look at your lifestyle.

2018 : इस साल सुर्खियों में रहीं इन 6 भारतीय सेलिब्रिटीज की शादियां

साल 2018 अपने आखिरी महीने में है, जिसमें से कई दिन यूंही गुजर गए. साल भी रेत की तरह होता है गुजरता चला जाता है अपने पीछे व्यक्ति को कुछ अच्छी और कुछ बुरी यादें दे जाता है. मगर इन 6 सेलिब्रिटीज को उनका हमसफर दे गया, जी हां साल 2018 में फिल्म और बिजनेस इंडस्ट्री से इन लोगों ने की शादी.

साल 2018 में इन सेलिब्रिटीज की हुई शादी :

 इस साल उन कपल्स की शादी हुई जिनका रिलेसनशिप पिछले साल सुर्खियों में था. इस साल उन्होंने अपने प्यार को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है और इनकी शादी किसी राजा-महाराजा की शादियों से कम नहीं हुई है.

1. सोनम कपूर-आनंद आहूजा :

Image Source : India Today

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली थी. सोनम और आनंद एक-दूसरे को बहुत समय से जानते थे और इनकी शादी दिल्ली में संपन्न हुई. आनंद आहूजा दिल्ली में बिजनेसमैन हैं.

2. नेहा धूपिया-अंगद बेदी :

सेलिब्रिटीज
Image Source : indiatoday

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी के साथ 10 मई को सात फेरे लिए. इन्होंने मुंबई के एक गुरुद्वारे में शादी की और अब इन्हें एक बेटी भी है. दरअसल नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं और पिछले महीने इन्होंने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया.

3. रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण :

सेलिब्रिटीज
Image Source : Hindustan Times

12 नवंबर की रात में रणवीर-दीपिका अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ इटली के लेक कोमो गए. यहां पर 14 नवंबर को इन्होंने कोंकणी और फिर 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की. इसके बाद 21 ताऱिख को बैंगलुरू में और 28 नवंबर को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी. हालांकि इन्होंने मुंबई में एक और पार्टी दी जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी.

4. प्रियंका चोपडा- निक जोनस :

Image Source : BollywoodShaadis

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ 1 दिसंबर को क्रिश्चियन और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की. इसके बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन दिया और अब 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे हैं. इनकी शादी के सारे कार्यक्रम जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में में हुए.

5. ईशा अंबानी-आनंद पीरामल :

Image Source : The Tribune

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को हुई. इस शादी में बॉलीवुड, राजनीति, बिजनेसमैन, विदेशी मेहमान और खेल जगत के तमाम सेलिब्रिटी शामिल हुए.

6. कपिल शर्मा-गिन्नी :

Image Source : BollywoodShaadis

12 दिसंबर को कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी ने भी जलंधर में सात फेरे लिए. इस शादी में कपिल के सभी खास दोस्त शामिल हुए जिसमें भारती सिंह अपने पति के साथ, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और नवजोत सिंह सिद्धु नजर आए.

Comments are closed.