Take a fresh look at your lifestyle.

क्रिकेट के ये खिलाड़ी विज्ञापनों से कमाते हैं ढेर सारा पैसा

इन क्रिकेटरो की ब्रांड वल्यू है सबसे ज्यादा

आज कल क्रिकेट खिलाड़ी बहुत ज्यादा पैसे वालें बन गए है और इसके पीछे सिर्फ खेल से आने वालें पैसे ही नहीं विज्ञापन भी है. जिसमे ये खिलाड़ी मुहमांगे पैसे वसूलते है. किसी भी चीज का प्रचार करने के लिए ये एक दिन के करोड़ों रूपये लेते है. आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जो विज्ञापन से सबसे ज्यादा पैसे कमाते हैं.

विराट कोहली

विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान और विश्व के नंबर एक बल्लेबाजों में से एक हैं.ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में सफलता के झंडे गाड़ने वाले विराट कोहली विज्ञापन के मामले में सबसे महंगे खिलाड़ी है. विराट कोहली एक दिन की विज्ञापन की शूटिंग के लिए 5 करोड़ रूपये लेते हैं.

virat

महेंद्र सिंह धोनी

भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के ब्रान्ड वेल्यू के बारे में तो पुछिये मत. धोनी ने आज तक जिस भी चीज पे अपना हाथ रख दिया उसकी वेल्यू करोड़ों में होने लगी. वैसे धोनी के  स्टाइल और लुक तो दर्शको को खूब भाते है. इन्होंने हाल ही में एक कंपनी के साथ 3 सालो के लिए 15 करोड़ रूपए का करार किया है.

कमाते
Dhoni

वहीं तीसरे नंबर पर शेन वार्न है जो विज्ञापन के प्रचार के लिए करोडो वसूल करते है. इंग्लैंड के जोनाथन ट्रॉट इस मामले में चौथे नंबर पर है हाल ही में एक वित्तिय कम्पनी ने इनको बहुत बड़ी रकम अदा की है जो की करोड़ो में है. दक्षिण अफ्रीका के नामी बल्लेबाज़ एबी डी विल्लियर्स इस मामले में लास्ट में है ये भी प्रचार के रूप में करोड़ो वसूल करते है.

Comments are closed.