Take a fresh look at your lifestyle.

इन खिलाड़ियों में से कोई एक होगा टीम इंटिया का अगला विकेटकीपर

टीम इंडिया के ये वो खिलाड़ी हैं जो ले सकते हैं धोनी की जगह

भारतीय क्रिकेट में इस वक्त हर खिलाड़ी अपने अच्छे प्रदर्शन को लेकर काफी परेशान हैं. क्योंकि हर खिलाड़ी भारत की विश्व कप टीम का हिस्सा बनना चाहता है. तो वहीं एक और बात सभी की जुबान पर है वो ये कि धोनी के बाद टीम का विकेटकीपर कौन होगा? पिछले काफी समय से धोनी अपने ख़राब प्रदर्शन के चलते आलोचनाएं झेल चुके है और अब लगता हो वो भी जल्द ही अपने संन्यास की घोषणा कर सकते है.

वैसे तो अभी रिषभ पंत इस दौड़ में सबसे आगे दिखाई पड़ रहे हैं पर कुछ और भी खिलाड़ी हैं जो इस दौड़ में शामिल हैं, जैसे दिनेश कार्तिक और केएल राहुल. लेकिन इनके अलावा भी कई खिलाड़ी हैं जो IPL जैसे श्रृंखला से भी आ रहे हैं. तो महेंद्र सिंह धोनी अगर संन्यास लेंगे तो ये धुरंधर उनकी जगह ले सकते है.

ishan kishan

ईशान किशन 

ईशान किशन धोनी की जगह लेने के प्रबल दावेदार है और इनकी तूफानी पारी आप आईपीएल में देख चुके है.

KL Rahul

KL राहुल

KL राहुल एक विकेटकीपर बल्लेबाज़ है और ये T20 के सबसे अच्छे खिलाड़ी माने जाते है ये भारतीय टीम में धोनी की भरपाई कर सकते है.

rishabh pant

ऋषभ पंत 

ऋषभ पंत के रूप में भारत को एक तूफानी बल्लेबाज जो आसानी से भारत को कई मैच जीतवा चूका है ये टीम के सबसे प्रतिभाशाली विकेटकीपर माने जाते है.

Dinesh Kartik

दिनेश कार्तिक 

दिनेश कार्तिक ने पिछले एक साल में काफी बदलाव आये है ये परिस्थिति के हिसाब से टीम को संभाल लेते है ये भी धोनी की कमी को पूरा कर सकते है.

Comments are closed.