Entertainment

TV जगत की ये Actress जिन्हें आप समझते हैं सिंगल, असल में वो हैं तलाकशुदा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस को मात देने के लिए टेलीविजन की एक्ट्रेस ही काफी हैं

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस को मात देने के लिए टेलीविजन की एक्ट्रेस ही काफी हैं. छोटे पर्दे पर अपनी काबिलियत, हुनर और खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस लाखों दिलों की धड़कन हैं. टेलीविजन की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनको आप कुंवारा समझते हैं, लेकिन असल में वो तलाकशुदा हैं. जिनमें से कई ने तो दूसरी शादी तक रचा ली.

  1. Kamya Punjabi काम्या पंजाबी
Azab Gazab
photo credit-Social News XYZ

सबसे पहले बात करते हैं टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक काम्या पंजाबी आज भी सिंदूरा के नाम से पहचानी जाती हैं. काम्या ने टीवी में जितने भी तरह के रोल किये उसमें दर्शकों ने उन्हें बेहद पसंद किया है. असल जिंदगी में काम्या तलाकशुदा हैं, उनके पति का नाम बंटी नेगी था.

2. Sneha Wagh स्नेहा वाग

Azab Gazab
photo credit-Times of India

टीवी इंडस्ट्री खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस स्नेहा वाग ने कई सीरियल्स में काम करके लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है. स्नेहा वाग ने अविष्कार दारवेकर से शादी रचाई थी, जिसके बाद उनका तलाक भी हो गया था.

3.Muskaan Mihani मुस्कान मिहानी

Azab Gazab
photo credit-IWMBuzz

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस मुस्कान मिहानी अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. जिनके लाखों दीवाने भी हैं. बता दें मुस्कान मिहानी भी तलाकशुदा हैं, उन्होंने बिजनेसमैन तुषाल सोभानी से शादी की थी.

4.Vaishnavi Dhanraj वैष्णवी धनराज

Azab Gazab
photo credit-India Today

टेलीविजन की एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने साल 2012 में एक्टर नितिन सहरावत से शादी की थी. वैष्णवी अपनी शादी शुदा जिंदगी से खास खुश नहीं थी, और दोनों के बीच रिश्ता नहीं टिक सका, जिसके बाद इन्होनें तलाक ले लिया.

5. Dipika Kakar दीपिका कक्कड़ 

तलाकशुदा
photo credit-GajabInfo

कलर्स की सिमर यानि कि दीपिका कक्कड़ की बात करें तो शायद ही कोई ऐसा होगा जो इस अभिनेत्री से अनजान होगा. दीपिका ने साल 2009 में अपने पहले पति रौनक से तलाक ले लिया था. जिसके 9 साल बाद उन्होंने अपने को स्टार और टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी रचा ली.

ये हैं वो अरबपति, जिनका बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर आया दिल और रचा ली शादी

Tags
Show More
Close
Close