Take a fresh look at your lifestyle.

भोजपुरी फिल्मों की कैटरीना कैफ से मिलिये, दीवाने हैं यूपी बिहार के लोग

महज़ 2 वर्षों में वे भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री बन गईं.

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो रहना है तेरी पलकों कि छाँव में से की जिसमे उन्होंने बतौर सुमन दर्शकों का खूब प्यार बटोरा. इसके अलावा उन्होंने टीवी के लोकप्रिय शो मायका और सात फेरे से भी नाम खूब नाम कमाया और उसके बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख कर लिया. महज़ 2 वर्षों में वे भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री बन गईं.

भोजपुरी सिनेमा
zee news

आम्रपाली ने 2014 में भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया ओर मात्र 2 साल में भोजपुरी सिनेमा कि सुपरस्टार बन गई. आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म निरहुआ में काम किया और वो फिल्म भोजपुरी सिनेमा की ज़बरदस्त हिट साबित हुई. जिसके बाद से ही वो भोजपुरी सिनेमा की शान बन गयी और रातो रात सुपरस्टार बन गयी. आम्रपाली ने अपने फ़िल्मी करियर में जितनी भी फिल्म की वो सारी ही सुपर हिट रही और ज़्यादातर फिल्में उन्होंने दिनेश लाल निरहुआ के साथ ही की हैं.


आम्रपाली खूबसूरती और काबिलियत की वजह से तो सुर्खियां बटोरती ही हैं बल्कि इसके साथ साथ वो अपने हॉट सीन्स के लिए भी ज़बरदस्त सुर्खियां बटोरती हैं.कभी एक सीधी और साधारण किरदार निभाने वाली सुमन आज भोजपुरी सिनेमा की हॉट सेंसेशन बन गयी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Wishing you many many happy returns of the day @manojtiwari.mp 😍❤️may God bless you with everything you wish for 🙏🏻😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बहुत सी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. अपनी डेब्यू फिल्म के बाद आम्रपाली का वज़न थोड़ा बढ़ गया पर फिर भी उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आयी. आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा की कटरीना कैफ कहा जाता है.

 

View this post on Instagram

 

Champa is loving all the love you’ll are showering on #nirahuahindustani3 #bumperopening #bhojpuriswag 😍😘💓🙏

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा हैं all rounder, सबको दे रही हैं मात

Comments are closed.