Take a fresh look at your lifestyle.

बोल्ट को टक्कर दे रहा है ये 7 साल बच्चा, बच्चे की है चीते जैसी रफ्तार

ये बच्चा बन सकता है अगला उसेन बोल्ट

अगर दुनिया में सबसे तेज धावक की बात करे तो सबसे पहले दिमाग में नाम  उसेन बोल्ट का आता है. लेकिन अब बोल्ट को भी कोई टक्कर देने के लिए मैदान पर आ रहा है एक एक 7 साल का लड़का. ये लड़का चीते की रफ्तार से भी तेज दौड़ता है.

रुडोल्फ इनग्राम

बोल्ट को टक्कर दे रहा है रुडोल्फ

रफ्तार का ये छोटा उस्ताद सिर्फ 7 साल का ही है और वो बोल्ट को टक्कर दे रहा है. इस बच्चे का नाम रुडोल्फ इनग्राम है. रुडोल्फ उपनी छोटी सी उम्र ही बोल्ट के रिकॉर्ड के करीब पहुंचता नजर आ रहा है. रुडोल्फ इनग्राम अमेरिका के फ्लोरिडा के बे ऑफ टैंपा में रहता है, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं.

Rudolph Ingram

13.48 सेकंड में पूरी की 100 मीटर रेस

रुडोल्फ का इंस्टाग्राम पर अकाउंट भी है, जहां वो अपने वीडियो शेयर करता रहता है. हाल ही में 100 मीटर की रेस को रुडोल्फ ने सिर्फ 13.48 सेकंड मं पूरी कर दुनिया को हैरानी में डाल दिया. पिछले साल रुडोल्फ ने यही रेस 14.59 सेकंड में की थी. रुडोल्फ 8.69 सेकंड में 60 मीटर डैश दौड़ भी लगाता है. सबसे तेज 100 मीटर रेस का रिकॉर्ड फिलहाल जमैका के उसैन बोल्ट के पास है. उन्होंने साल 2009 में बर्लिन वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 100 मीटर की रेस मजह 9.58 सेकंड में पूरी की थी.

बोल्ट
रुडोल्फ इनग्राम

7 साल की उम्र में है सिक्स पैक ऐब्स

इनग्राम अपनी फर्राटा दौड़ के लिए नहीं बल्कि जबरदस्त बॉडी के लिए भी जाने जाते है. इनग्राम ने 7 साल की उम्र में ही सिक्स पैक एब्स बना रखे है जिसकी वजह से भी वो चर्चा में रहते है. आने वाले समय में अब ये देखना है कि रुडोल्फ क्या करिश्मा करते हैं.

Comments are closed.