Take a fresh look at your lifestyle.

समोसे बेचने के लिए इस आदमी ने छोड़ दी Google की नौकरी

सॉफ्टवेयर डील करने वाला ये इंसान क्यों बेचने लगा समोसा?

Google जैसी कंपनी में नौकरी करने का बहुत लोग सपना देखते हैं, Google की नौकरी ऐसी होती है कि कोई भी मरते दम तक इसे छोड़ना नहीं चाहेगा. मगर एक ऐसा इंसान भी है जिसने समोसे बेचने के लिए Google की नौकरी छोड़ दी. ऐसे इंसान को लोग शायद पागल समझे. पर इस आदमी के बारे में पढ़ने के बाद आप भी इसके मुरीद हो जायेंगे.

Google
Munaf Kapadia

मुनाफ ने ‘द बोहरी किचन’ नाम से खोला रेस्टोरेंट

इस आदमी का नाम है मुनाफ कपाड़िया, मुनाफ ने अपनी MBA की पढ़ाई पूरी करने के बाद कुछ कंपनियों में काम किया उसके बाद वो विदेश के लिए रवाना हो गए, वहां उन्होंने कुछ इंटरव्यू दिए और Google जैसी दिग्गज कम्पनी में नौकरी मिल गयी पर शायद मुनाफ के दिल में कुछ और ही चल रहा था. पर कुछ वक्त बाद मुनाफ ने गूगल की नौकरी छोड़ दी और वो अपने घर लौट आये. और ‘द बोहरी किचन’ नाम का एक रेस्टोरेंट खोल दिया.

Google
Munaf

मां से टिप्स लेकर खोला फूड चैन

मुनाफ का सपना एक फूड चैन खोलने का था जो आज सार्थक हो चूका है और उनका रेस्टोरेंट सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि पुरे देश में भी बहुत मशहूर है. मुनाफ ने बताया कि उनकी मां नफीसा खाना बेहद लज़ीज़ बनाती हैं. जिसके बाद मुनाफ को आइडिया आया कि वो अपनी मां से टिप्स लेकर फूड चैन खोल सकते हैं. फिर वो अपने सपनों को साकार करने में जुट गए.

Google
munaf kapadia

बॉलीवुड सीतारे कर चुके हैं की रेस्टुरेंट की तारीफ 

मुनाफ के रेस्टुरेंट का सबसे लज़ीज़ और मशहूर खाना मटन समोसा है. इसके अलावा नरगिसी कबाब, डब्बा गोश्त, करी चावल, कीमा समोसा और मटन रान भी इस रेस्टुरेंट का बेहद लज़ीज़ और फेमस खाना है. आपको बता दें कि मुनाफ के रेस्टुरेंट का टर्न ओवर 50 लाख रुपये तक हो गया है और केवल आम जनता ही नहीं मुनाफ के रेस्टुरेंट के खाने की तारीफ आशुतोष गोवारिकर और फराह खान जैसी मशहूर हस्तियां भी कर चुकी हैं.

Comments are closed.