Take a fresh look at your lifestyle.

Twitter में आने वाला है नया फीचर, कैप्शन के साथ फोटो और वीडियो कर सकेंगे पोस्ट

Twitter may soon have Instagram-like “News Camera” feature.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइड Twitter स्नैपचैट और इंस्टाग्राम की तरह इस्तेमाल किए जाने वाले News Camera Feature पर काम कर रहा है. इस फीचर की मदद से यूजर्स टाइमलाइन पर शेयर करने से पहले फोटो और वीडियो के अलावा लाइव ब्रॉडकास्ट में कैप्शन देने की सुविधा मिलेगी.

जल्द ही यूजर्स Twitter के इस फीचर्स का आनंद ले सकेंगे. News Camera  फीचर्स की मदद से बनाए जाने वाले सभी पोस्ट Moments के नाम से जाने जाएंगे. 2018 में Twitter ने Moments को Android और ios ऐप्स से हटा दिया था.

Twitter, Image Source- HelloGiggles

ऐसे इस्तेमाल कर सकेंगे News Camera Feature

Social Media Consultant Matt Navarra ने ट्विटर के आगामी News Camera फीचर के बारे में जानकारी दी. ट्विटर ios पर News Camera फीचर पर काम कर रहा है. इंस्टाग्राम, फेसबुक और स्नैपचैट की तरह ट्विटर पर News Camera Feature का इस्तेमाल किया जा सकेगा. होमस्क्रीन से बाईं ओर स्वाइप करने पर ये फीचर लॉन्च होगा.

Reverse Engineering Expert Jane Manchun Wong के अनुसार कैमरे का UI फेसबुक कैमरा और इंस्टाग्राम स्टोरीज कैमरा की तरह दिखेगा. News Camera फीचर से बनाए गए पोस्ट या स्टोरीज़ 24 घंटे के बाद बने रहेंगे या गायब हो जाएंगे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

News Camera Feature, Image Source-The News Minute

 ios पर किया जा रहा टेस्ट

CENT ने ट्विटर के प्रवक्ता के हवाले से कहा कि हम ट्विटर पर फोटो और वीडियो को आसान तरीके से शेयर कर सकें इस पर काम कर रहे है. अभी News Camera फीचर्स को ios पर टेस्ट किया जा रहा है. अभी इस पर टिप्पणी करना सही नहीं होगा क्योंकि ये डेवलपिंग स्टेज पर है. टेस्टिंग के बाद ये कैसा होगा कुछ कह नहीं सकते. हमारी टीम इस पर काम कर रही है. ये फीचर कब तक रॉल आउट किया जाएगा इस बात की जानकारी नहीं है.

Comments are closed.