Take a fresh look at your lifestyle.

Valentine Special : रोमांस किंग शाहरुख खान के 16 दमदार रोमांटिक डायलॉग्स

वेलेंटाइन पर शाहरुख खान के इन डायलॉग्स से करिए गर्लफ्रेंड को इंप्रेस.

14 फरवरी यानी Valentine’s Day इस दिन हर प्यार करने वालों के लिए ये खास होता है और जो भी प्यार में होते हैं वो कभी ना कभी रोमांस के बादशाह शाहरुख खान की स्टाइल या फिर डायलॉग्स का इस्तेमाल जरूर करते हैं. ऐसे में हम आपके लिए Valentine Special शाहरुख के कुछ चुने हुए फेमस डायलॉग्स लाए हैं.

Valentine Special शाहरुख खान डायलॉग्स :

Valentine Special
Image Source : BizAsia

1. मैं आज भी उसे उतनी ही मोहब्बत करता हूं, और इसलिए नहीं कि मुझे कोई और नहीं मिली बल्कि इसलिए कि उससे मोहबब्त करने से फुरसत ही नहीं मिलती. – मोहब्बतें (2000)

2. प्यार दोस्ती है, अगर वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त नहीं बन सकती तो मैं उससे कभी प्यार कर ही नहीं सकता. क्योंकि दोस्ती बिना तो प्यार होता ही नहीं है…सिम्पल प्यार दोस्ती है – कुछ कुछ होता है (1998)

Valentine Special
Image Source : BOLLYWOODLIFE

3. इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हे पाने की कोशिश की है…कि हर जर्रे से मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है – ओम शांति ओम (2007)

4. मोहब्बत भी जिंदगी की तरह होती है…हर मोड़ आसान नहीं होता, हर मोड़ पर खुशी नहीं होती…पर जब हम जिंदगी का साथ नहीं छोड़ते, फिर मोहब्बत का साथ क्यों छोड़ें – मोहब्बतें (2000)

Image Source : ScoopPick

5. हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है…और प्यार एक बार ही होता है – कुछ कुछ होता है (1998)

6. बारिशों में बेधड़क तेरे नाचने से…बात-बात पे बेवजह तेरे रूठने से…छोटी-छोटी तेरी बचकानी बदमाशियों से…मोहब्बत करूंगा मैं, जब तक है जान, जब तक है जान. – जब तक है जान (2012)

Image Source : The National

7. मैं आंखें बंद करता हूं तो तुम्हे देखता हूं…आंखें खोलता हूं तो तुम्हे देखना चाहता हूं…तुम पास नहीं होती हो तो तुम्हे चारों ओर महसूस करता हूं…हर पल, हर घड़ी, हर वक्त. – कल हो ना हो (2003)

8. सच्ची मोहब्बत जिंदगी में सिर्फ एक बार होती है और जब होती है तो भगवान या खुदा उसे नाकामयाब नहीं होने देता. – वीर जारा (2004)

Image Source : IMDb

9. अगर मैं उठाता तो तुम जाग जातीं, अगर तुम जाग जातीं तो चली जातीं और अगर तुम चली जातीं तो मैं इतना करीब से तुम्हे कब देखता. – चलते-चलते (2003)

10. प्यार तो बहुत लोग करते हैं, लेकिन मेरे जैसा प्यार कोई नहीं कर सकता, क्योंकि किसी के पास तुम जो नहीं हो. – कल हो ना हो (2003)

Image Source : Times Now

11. अगर कहीं कभी भी कोई दोस्त की जरूरत पड़े तो बस इतना याद रखना कि सरहद पार कोई एक शख्स ऐसा है जो आपके लिए अपनी जान दे सकता है. – वीर जारा (2004)

12. याद रखना कि दुनिया के किसी कोने में कोई आदमी खुश है क्योंकि तुम खुश हो – चलते चलते (2003)

Image Source : India

13. मैं जब भी आपको देखता हूं मुझे रब दिखता है तो दिल को और भी सुकून मिलता है इसलिए मैं आपको रब से भी ज्यादा प्यार करता हूं – रब ने बना दी जोड़ी (2008)

14. तो क्या हुआ अगर मैं झूठ तुम्हे पाने के लिए कहा था. तो क्या हुआ अगर तुम्हारे चेहरे के सिवा मुझे कोई और चेहरा दिखाई नहीं देता. तो क्या हुआ अगर मुझे तुम्हारे नाम के सिवा कोई नाम याद नहीं रहता. तो क्या हुआ अगर ये आवारा तुम्हे दीवानों की तरह प्यार करता है तो क्या हुआ ? प्यार सबकुछ तो नहीं होता ना – दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (1995)

Image Source : India TV

15. सबसे ज्यादा पसंद मुझे ये दूरी है क्योंकि अगर ये दूरी ना हो तो तुम्हारे करीब होने का बहाना ना मिले – दिल से (1999)

16. कह दो कि तुम्हे नहीं लगता कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं, कह दो जब मैं तुमसे दूर जाता हूं तुम मुझे पलटकर नहीं देखती, कह दो कि जब मैं तुम्हे छूता हूं तो तुम्हे कुछ नहीं होता, कह दो कि इस वक्त तुम मेरी बाहों में नहीं आना चाहती, एक बार मेरी आंखों में देखो और आखिरी बार कह दो कि तुम मुझसे प्यार नहीं करती – दिल तो पागल है (1996)

यह भी पढ़ें : Bhatar Ko Bhi Bhul Jaogi फिल्म से धमाल मचाएंगे पवन सिंह और आम्रपाली

Comments are closed.