Take a fresh look at your lifestyle.

ऑस्ट्रेलिया ने रोका कोहली का अजेय रथ, भारत में पहली बार सीरीज हारे कोहली

IND vs AUS

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे पर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया को अपने ही घर में हार का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान भारत को दूसरे टी20 मैच में सात विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही उसने दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली.

विराट की कप्तानी में पहली बार घर में हारा भारत

ऑस्ट्रेलिया ने भारत में पहली बार टी20 सीरीज जीती है. इतना ही नहीं, भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में पहली बार अपने घर पर ही कोई सीरीज हारी है.

मैक्सवेल ने खेली 113 रनों की तूफानी पारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच बेंगलुरू में खेला गया. भारत ने इस मैच में विराट कोहली (72) के अर्धशतक की बदौलत चार विकेट पर 190 रन का मजबूत स्कोर बनाया. ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल ने इस मैच में 113 रन की बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी. ऑस्ट्रेलिया ने ये मैच में 19.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. मेहमान टीम ने तीन विकेट पर 194 रन बनाए. मैक्सवेल को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया.

टीम इंडिया
virat

कोहली की कप्तानी में भारत ने जीते थे 15 में से 14 सीरीज

इस जीत के साथ ही विराट कोहली का घरेलू सरजमीं पर सभी फॉर्मेट की सीरीज में अजेय रहने के रिकॉर्ड पर विराम लग गया. कोहली की कप्तानी में भारत ने इससे पहले सभी फॉर्मेट में पिछली 15 सीरीज में से 14 में जीत दर्ज की थी, जबकि एक ड्रॉ रही थी. विराट कोहली ने पहली बार 2015 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही कप्तानी की थी.

Comments are closed.