Take a fresh look at your lifestyle.

Vivo V15 Pro: 32 MP Pop up Selfie कैमरे के साथ ये फीचर्स हैं बेहद खास

Vivo V15 Pro has been launched in India that sports a 32 MP Sefie Camera

स्मार्टफोन में अपने कैमरों की वजह से पॉपुलर होने वाली चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. 32 MP Pop up सेल्फी कैमरे के साथ Vivo V15Pro आज भारत में लॉन्च हुआ है.

Pop up कैमरा वाला Vivo V15Pro  कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है. इससे पहले Vivo Nex Dual में Popup सेल्फी का इस्तेमाल किया गया था.  इसके अलावा Vivo के इस स्मार्टफोन में और भी कई ऐसे फीचर्स हैं जो इस फोन को बेहद खास बनाते हैं.

Vivo V15Pro Camera

Vivo V15Pro के कैमरे की बात करें तो ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 32 MP Pop up selfie कैमरा का इस्तेमाल किया गया है. ये कैमरा फेस अनलॉकिंग, पोर्ट्रेट लाइटिंग इफैक्टस और AI ब्यूटीफिकेशन के साथ आएगा. इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है. 48 MP का main सेंसर, 8 MP का वाइड ऐंगल कैमरा और 5 MP का डेप्थ सेंसर भी मौजूद है.

Finger print sensor, Image Source- The Verge

Vivo V15Pro in Display Finger Print Sensor

Vivo V15Proमें बेहतरीन in Display फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो बहुत तेजी से फोन को अनलॉक करता है. इसमें पांचवी जनरेशन का फिंगर प्रिंट सेंसर है जो 0.37 सेंकड में फोन को अनलॉक कर सकता है. आप फेस अनलॉक के लिए सेल्फी कैमरा का भी उपयोग कर सकते हैं जो तेजी से चेहरे को स्कैन करता है. लेकिन यह फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन के रूप में सुरक्षित नहीं होगा.

Qualcomm Snapdragon 675

 Vivo V15Pro Specification

V15Pro Vivo का पहला फोन है जिसमें क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 6.4इंच की notchless OLED डिस्पले दी गई है. फोन में बेजल और नॉच न होने की वजह से इसकी स्क्रीन बड़ी दिखाई देती है. ये स्मार्टफोन Android 9 Pie पर काम करेगा. फोन में 6 GB या 8 GB की RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा फोन में 37,00 mah की बैटरी भी दी गई है.

Vivo V15 Pro की कीमत

भारत में Vivo V15 Pro की कीमत 28,990 रुपये है. Topaz Blue और Ruby Red कलर में आए Vivo V15 Pro की सेल Amazon, Flipcart, Snapdeal, Paytm Mall और Vivo India ऑनलाइन स्टोर पर शुरु हो गई है. आज से इसकी प्री बुकिंग ओपन है और 6 मार्च से ये ऑफलाइन स्टोर्स में उपलब्ध होगा.

RBI ने किया अलर्ट, ये Application खाली कर सकता है आपका बैंक अकाउंट

 

Comments are closed.