Take a fresh look at your lifestyle.

Vivo ला रहा Waterdrop जैसा दिखने वाला स्मार्टफोन, लीक हुई तस्वीरें

बेज़ल लेस डिस्पले का ट्रेंड लाने वाली कंपनी Vivo के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा. पिछले साल कंपनी Vivo Nex फ्लैगशिप स्मार्टफोन को नॉचलेस डिस्पले और पॉप अप सेल्फी कैमरे फीचर्स के साथ लेकर आई थी. यूजर्स के लिए बिल्कुल नया एक्सपीरियंस था. अब कंपनी 2019 में यूनिक डिजाइन के साथ नए स्मार्टफोन को लाने वाली है.

पॉपुलर Tipster Ice Universe ने दावा किया है कि Vivo ‘The Waterdrop’ कोडनेम के नाम से एक स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में लगा है जिसका डिजाइन किसी भी स्मार्टफोन में पहले कभी नहीं देखा होगा.

ऐसा होगा डिजाइन 

Tipster के द्वारा शेयर किए गए फोटोस में स्मार्टफोन के कॉर्नर दिखाई दे रहे हैं. जिसमें किसी भी तरह की लाइन और क्रीज नहीं है. ये स्मार्टफोन एक ग्लास के सिंगल पीस की तरह दिखाई दे रहा है. लीक फोटो में फोन के पार्ट्स दिख  रहे हैं. Tipster के मुताबिक Vivo का नया स्मार्टफोन ‘The Waterdrop’  फुल ऐज टू ऐज स्मार्टफोन हो सकता है. जिसमें नॉच, बेजेल और फिजिकल बटन देखने को नहीं मिलेगा. जिस तरह पानी की बूंद बिल्कुल स्पष्ट होती है ठीक उसी तरह इस स्मार्टफोन का डिजाइन भी होगा.

पहले कभी नहीं देखा होगा डिजाइन

इस स्मार्टफोन में बैक और फ्रंट का मिला हुआ भाग बिना किसी मैटल और अंटीना बैंड के बिल्कुल स्मूथ होगा. The Waterdrop का डिजाइन मशहूर नॉवल Three Body में बताए कॉस्मिक डिटेक्टर से इंसपायर्ड है. Tipster का कहना है कि मैं गारंटी ले सकता हूं कि इस स्मार्टफोन के जैसा डिजाइन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. जो मोबाइल फोन की हिस्ट्री में पहली बार होगा. ये फोन लोगों में पिछले स्मार्टफोन की धारणा को बदल देगा.

Samsung का ये Flagship स्मार्टफोन हुआ 25,000 रुपये सस्ता, जानें नयी कीमत

Comments are closed.