Take a fresh look at your lifestyle.

जब दीपिका की इस बात से रणबीर के पापा को आया था गुस्सा

बॉलीवुड सितारों के बात करें तो वो आये दिन अपने किसी ना किसी बयान की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. अभी हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के सदस्य हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की वजह से निर्देशक करण जौहर का शो काफी विवादों में आ गया था. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक ऐसी बात बोल दी थी, जो काफी विवादों में रही.

azab gazab
photo credit-images.dawn.com

अभिनेत्री दीपिका और रणवीर कपूर के चर्चे पहले भी बॉलीवुड में रहे हैं. और कोई इस बात से वाकिफ भी है. कुछ समय पहले जब दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने निर्देशक करण जौहर के चैट शो में शिरकत की थी. उस दौरान उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर को लेकर कई साड़ी बातें की थीं. जिसके बाद रणबीर के पापा ऋषि कपूर को बेहद गुस्सा आ गया था.

करण के चैट शो में जब रैपिड फायर राउंड के दौरान दीपिका से पूछा गया था कि वो रणबीर को क्या गिफ्ट करना चाहती हैं, तो उन्होंने झट से जवाब दिया कि वो रबीर को एक कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हैं क्योंकि वो इसका यूज़ कुछ ज्यादा ही करते हैं. और सलाह के तौर पर उन्होंने ये भी कहा था कि रणबीर को कंडोम ब्रांड का विज्ञापन भी करना चाहिए.

azab gazab
photo credit-News18 इंडिया

हालांकि इस बात को बीते हुए पूरे 9 साल हो चुके हैं. इन सबके बाद सबसे इंट्रेस्टिंग बात तो ये है कि रणबीर ने तो कंडोम ब्रांड का कोई विज्ञापन नहीं किया लेकिन दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह एक कंडोम ब्रांड में विज्ञापन करते नजर आ चुके हैं.

Comments are closed.