Take a fresh look at your lifestyle.

वर्ल्ड कप 2019 में इन ऑलराउंडर खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजर

वर्ल्ड कप 2019 में सभी टीमों पर भारी पड़ेंगे ये ऑलराउंडर

क्रिकेट में कभी कोई एक ही खिलाड़ी अपनी टीम के लिए मैच जीत लेता है. ये खिलाड़ी क्रिकेट के हर विभाग में माहिर होता है, जैसे गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग. ऐसे खिलाड़ियों को क्रिकेट की भाषा में ऑलराउंडर कहते हैं. ये ऑलराउंडर क्रिकेट में किसी टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी होता है. तो आइये जानते हैं दुनिया के कुछ सबसे खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ियों के बारे में.

pandya

हार्दिक पांड्या

पांड्या भारतीय टीम के मशहूर आलराउंडर खिलाड़ी हैं उन्होने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान किया है. हार्दिक एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो बहुत तेज गति से रन बना सकते हैं. और कई मौकों पर ये उम्दा गेंदबाजी भी करते हैं. ये माना जा रहा है कि वह आगामी वर्ल्ड कप में भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगे.

IND vs AUS

ग्लेन मैक्स्वेल

ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्स्वेल एक विस्फोटक बल्लेबाज और एक बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ी हैं. उनके खेलने से ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी संतुलित दिखाई देती है. अगर वह 2019 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते हैं.

 थिसारा परेरा

थिसारा परेरा, वह श्रीलंका के सबसे प्रमुख हरफनमौला खिलाड़ी हैं वे बल्ले व गेंद दोनों से टीम के लिए उपयोगी पारियां खेलते आए हैं हाल ही में हुए दक्षिण अफ्रीका व श्रीलंका के बीच हुए टेस्ट में उन्होंने 150 रन से ज्यादा की पारी खेल कर टीम को जीत दिलायी थी. अगर वह श्रीलंका के लिए खेलते हैं तो अपनी टीम के लिए बहुत उपयोगी साबित होगें.

कोलिन मुनरो

कोलिन मुनरो न्यूज़ीलैंड का एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं अगर वह 2019 वर्ल्ड कप में खेलता है तो निश्चित ही न्यू ज़ीलैंड को फायदा होगा.

 

बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स इंग्लैंड के सबसे खतरनाक हरफनमौला खिलाड़ी हैं जो हर प्रकार से टीम के लिए उपयोगी हैं इनके खेलने से टीम को निश्चित ही फायदा होगा.

Comments are closed.