Take a fresh look at your lifestyle.

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए दो Smart TV, कीमत 22,999 रुपये से शुरु

साल की शुरुआत के साथ ही भारत में Xiaomi कंपनी ने अपने नए प्रोडेक्ट लॉन्च कर दिया है और ये नए प्रोडेक्ट कंपनी की स्मार्टटीवी और साउंडबार है. इनमें 55 इंच की Xiaomi Mi LED TV 4X Pro और 43 इंच की Xiaomi Mi TV 4A Pro शामिल है. कंपनी के नए टीवी पैचवाल और Android TV Software फीचर को सपोर्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही Google Assistent का भी इस्तेमाल किया गया है. स्मार्ट टीवी के साथ ही कंपनी ने भारत में Soundbar को भी मार्केट में उतारा है.

Xiaomi Mi LED TV 4X Pro

Xiaomi Mi LED TV 4X Pro , Patchwall OS को सपोर्ट करता है. इसमें 2GB RAM और 8GB in built storage  के साथ उपलब्ध होगी. Xiaomi का नया स्मार्ट टीवी Android TV software को सपोर्ट करता है. इस स्मार्ट टीवी में सभी गूगल प्ले एप्लीकेशन चला सकते हैं. 4k रेज्यूलेशन और HDR सपोर्ट के साथ 10 बिट पैनल दिया गया है. टीवी में 20W का स्पीकर लगा है. टीवी का रिमोट कंट्रोल नया है. ये गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है साथ ही इसमें वॉयस बटन को एड किया गया है.

Mi LED TV 4A Pro

Xiaomi की 43 इंच की Mi LED TV 4A Pro में Full HD Display है. इसमें DTS-HD सराउंड साउंड के साथ 20 W स्टीरियो स्पीकर मौजूद है. स्मार्ट टीवी में 1 GB RAM और 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी है. टीवी 64 बिट Amlogic quad core chip set पर काम करता है. ये Android 8.1 oreo पर काम करेगा. वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इसमें WiFi 802.11 और Bluetooth ऑप्शन दिया गया है.

MI Soundbar

MI साउंडबार Modern smart speaker  की तरह है. स्पीकर्स को कवर करने के लिए इसमें प्लास्टिक या मैटल का इस्तेमाल नहीं किया गया है. इसे फैब्रिक से कवर किया गया है. साउंड बार में 20 MM Dome के स्पीकर्स साथ ही 2.5 इंच के दो वूफर्स भी मौजूद है. स्टीरियो साउंड के लिए इसमें 2 रैडिएटर्स भी दिए गए हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 इन, ब्लटूथ जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स भी दिए गए हैं. इसकी कीमत 4999 रुपये रखी गयी है.

कीमत

भारत में Xiaomi Mi LED TV 4X Pro 53 inch की कीमत 39,999 रुपये है. 43 इंच की Mi LED TV 4A Pro 22,999 रुपये में उपलब्ध होगा. 15 जनवरी को Mi.com और Flipkart से खरीद सकते हैं.

VOOC Flash charge Support के साथ भारत में Oppo R15 Pro लॉन्च

Comments are closed.