Take a fresh look at your lifestyle.

जानें, Xiaomi के पहले Android Oreo स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत 5,000 रुपये

Xiaomi कंपनी दुनिया में अपने सस्ते और पॉवरफुल स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi अपने पहले Android Go Device पर काम कर रही है. जिसका नाम Xiaomi Redmi Go है. अब कंपनी के फिलीपीन्स फेसबुक पेज पर कंपनी की तरफ से अपने आने वाले स्मार्टफोन का ऑफिशियल पोस्टर जारी कर दिया है.

Xiaomi Redmi Go
Xiaomi Redmi Go, Source-FoneArena.com

कंपनी के ऑफिशियल रिटेल पार्टनर Lazada पर भी इस फोन को लिस्ट कर दिया गया है. जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी दी गयी है. हालांकि Facebook टीजर पर इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि कब तक इस फोन को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन #GoSmartDoMore से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही ये लॉन्च हो सकता है.

Redmi go Specification

Redmi go Xiaomi का पहला Android 8.1 Oreo OS पर काम करने वाला स्मार्टफोन होगा. कहा जा रहा है कि Redmi Go में 720X1280 pixel रेज्यूलेशन और 16:9 आस्पेक्ट रेश्यू की 5 inch HD डिस्पले हो सकती है. ड्यूल सिम Redmi go में Adreno 308 GPU सपोर्ट के साथ Qualcomm Snapdragon 425 Quad core प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें 1 GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज हो सकता है. जिसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

भारत में ये हो सकती कीमत

फोन में अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 8MP का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. इसके अलावा इसमें LED फ्लैश भी मौजूद है. फोन में जान फूंकने के लिए 3000 mah बैटरी भी हो सकती है.फोन को लॉक करने के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है. Xiaomi के नवीनतम बजट Redmi स्मार्टफ़ोन पर ऑन-स्क्रीन बटन के बजाय फ्रंट में कैपेसिटिव टच बटन हैं. Redmi Go ब्लू औऱ ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा. सबसे पहले ये फोन फिलीपीन्स में लॉन्च होगा. भारत में ये फोन बेहद कम कीमत 5,000 रुपये के साथ लॉन्च हो सकता है.

Whatsapp, Instagram, और Messenger के लिए Facebook लेने वाला है बड़ा Decision

Comments are closed.