Take a fresh look at your lifestyle.

Tripal Rear कैमरे के साथ Xiaomi ला रहा ये दो दमदार Smartphones

कम से कम पैसों में बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ स्मार्टफोन उपलब्ध कराने वाली Xiaomi कंपनी इस साल दो दमदार फोन लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. कंपनी MI 9 और MI Mix 4 दो ऐसे स्मार्टफोन लाने वाली है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरे होंगे. अभी तक Xiaomi ने सिर्फ Dual Camera सैटअप वाले Smarphones ही मार्केट में उतारे हैं. MI 9 और MI Mix 4 तीन रियर कैमरे वाले Xiaomi के पहले मॉडल्स होंगे.

Azab Gazab
Azab Gazab

लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक MI 9 Xiaomi का अगला फ्लैगशिप Smartphone है वहीं MI Mix 4, MI Mix 3 का Upgraded version है. MI Mix 4 में दिए गए तीन रियर कैमरों में से एक में पेरिस्कोप लेंस का इस्तेमाल किया जाएगा. जिसका इस्तेमाल Oppo भी अपने आने वाले Smartphones में कर सकता है. इस लेंस की मदद से MI यूजर्स को Optical zoom की सहूलियत मिलेगी. रिपोर्ट के मुताबिक ये जून में लॉन्च हो सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो MI 9 और MI Mix 4 दोनों ही स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के हो सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि स्नैपड्रैगन 855 की वजह से यह हैंडसेट 5G को भी सपोर्ट कर सकते हैं. हैंडसेट में 6.4 इंच के AMOLED डिस्पले और छोटा Notch होगा. कंपनी ये Smartphones 6, 8 और 10 GB के तीन वैरिएंट में उपलब्ध करा सकती है. साथ ही इन स्मार्टफोन्स में फिंगर प्रिंट सेंसर बाहर न होकर डिस्पले के अंदर हो सकते है.

Azab Gazab- Xiaomi का New Year Gift, कंपनी ने MI Smart TV का दाम कम किया

Comments are closed.