Take a fresh look at your lifestyle.

इस शख्स को था COCKROACH से बेहद प्यार, शादी के फेरे इसी के साथ लेना चाहता था

25 साल के शख्स ने दिल के करीब रखने के लिए मृत कॉकरोच को खा लिया.

इंसान एक सामाजिक प्राणी है और वो किसी ना किसी से लगाव रखता है यानी प्यार करता है. वो कुछ भी हो सकता है. इंसान या फिर जानवर. जापान में भी एक ऐसा ही शख्स है जो किसी इंसान से नहीं बल्कि एक कॉकरोच COCKROACH से प्यार करता है. इस शख्स का कहना है कि उसने लगभग एक साल तक एक कॉकरोच से प्यार किया. इतना ही नहीं वह उस कॉकरोच को खाने पर घर से बाहर रेस्टोरेंट ले जाता था, लेकिन अब वह उसके साथ नहीं है.

दरअसल, जापान के रहने वाले 25 साल के युता शिनोहारा इस कॉकरोच को भारी कीमत चुकाकर दक्षिण अफ्रीका से लेकर आए थे. उन्होंने इस कॉकरोच का नाम लिसा रखा था. जब वह मर गया तो युता ने उसे दफनाने के बजाय खा लिया. युता के मुताबिक, उनके और लिसा यानि कॉकरोच के बीच का प्यार आध्यात्मिक था. दोनों कई महीनों साथ रहे. इसके बाद लिसा की मौत हो गई.

SCOOP WHOOP

दिल के करीब रखने के लिए मृत कॉकरोच को खा लिया

कॉकरोच लिसा की मौत से युता को काफी दुख हुआ, लेकिन इसके बाद भी उसे हमेशा अपने साथ रखने का उपाय खोज निकाला. उसके बाद उसने मृत कोकरोच को खा लिया. युता का कहना है कि, “मैंने पूरे सम्मान के साथ उसे खा लिया. ताकि वो हमेशा मेरे दिल के करीब रहे और हमेशा के लिए शरीर के अंगों में समा जाए. अब उसे मुझसे कोई जुदा नहीं कर सकता.”

युता शिनोहारा से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या आप एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, तो उन्होंने जवाब में हां कहा. वह लिसा से शादी करना चाहता था. लेकिन एक साल के बाद उसकी मौत हो गई. युता कहते हैं कि लिसा मेरा पहला प्यार थी और मैं उसे बहुत पसंद करता था.”

लड़के द्वारा बनाये गए चावल में लगा PHOTOSHOP का तड़का

Comments are closed.